1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Murthal Gangrape: दरिंदों ने दिल्ली की मां-बेटी से मुरथल में किया गैंगरेप, राजधानी लाकर फिर बनाया शिकार

Murthal Gangrape: दरिंदों ने दिल्ली की मां-बेटी से मुरथल में किया गैंगरेप, राजधानी लाकर फिर बनाया शिकार

Murthal Gangrape: Delhi's mother-daughter gang-raped by the poor in Murthal; एक बार फिर शर्मसार हुई मुरथल। दरिदों ने किया मां-बेटी से रेप। राजधानी दिल्ली में भी बनाया शिकार।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : हरियाणा के सोनीपत जिले के मुरथल में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां कुछ दरिंदों ने दिल्ली की एक मां-बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उन्हें दिल्ली से ले जाया गया और फिर सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की एक मां-बेटी के साथ मुरथल में कुछ लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं, आरोपी इसके बाद मां और बेटी को अपने साथ दिल्लीं लेकर आए और फिर गैंगरेप किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रेप पीड़िता ने दिल्ली के भजनपुरा थाने में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, मां-बेटी के साथ बुधवार रात को दरिंदगी की गई। यह पहला मामला नहीं है जब मुरथल से इस तरह का मामला सामने आया हो। बता दें कि इससे पहले 7 अक्‍टूबर को मुरथल में दिल्‍ली की रहने वाली एक महिला के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया था। जानकारी के मुताबिक, महिला अपने पति और बेटी के साथ मुरथल में खाना खाने गई थी। इसके बाद वह अपनी बाइक से दिल्‍ली लौट रहे थे, लेकिन इसी दौरान फ्यूल खत्‍म हो गया। महिला का पति और बेटी जल्‍दी जल्‍दी चल रहे थे, जबकि वह थोड़ा धीमे चल रही थी। इसके बाद तीन लोगों को ले जा रहा ट्रक उसके पास रुक गया। वहीं, तीनों युवकों ने पीड़िता को खींच कर ट्रक में डाल लिया और बल्लभगढ़ की ओर जा रहे ट्रक में बारी-बारी से रेप किया।

यही नहीं, इसके बाद आरोपी वापस महिला को मुरथल में एक सड़क पर फेंक कर फरार हो गए थे। वहीं, इस मामले में केस दर्ज कराते हुए पीड़िता ने ट्रक का रजिस्ट्रेशन नंबर साझा किया था। जबकि आरोपियों की पहचान विजय, सोनू और सुमेर के रूप में हुई थी।

बता दें कि हरियाणा के सोनीपत का मुरथल अपने ढाबों के लिए जाना जाता है और दिल्‍ली के काफी लोग खाना खाने अक्‍सर जाते रहते हैं। इससे पहले फरवरी 2016 में जाट आरक्षण आंदोलन के नाम पर हुई हिंसा के दौरान मुरथल में 9 महिलाओं के साथ कथित तौर पर रेप किया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...