1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. प्लास्टिक की थैली से लापता बच्चे का शव बरामद, मिले चोट के निशान; दो दिन पहले हुआ था लापता

प्लास्टिक की थैली से लापता बच्चे का शव बरामद, मिले चोट के निशान; दो दिन पहले हुआ था लापता

Missing child's body recovered from plastic bag, injury marks found; दो दिन पहले अपने घर से लापता बच्चे का शव दिल्ली के द्वारका से बरामद हुई है। बच्चे का शव एक प्लास्टिक की थैली में भरा हुआ था। पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : दिल्ली में अपराधियों का हौसला लगातार बुलंद होता जा रहा है, जबकि केजरीवाल सरकार ने सत्ता में आते ही कहा था कि वे अपराधियों पर अपना लगाम कस लेंगे। जिससे किसी तरह का अपराध न हो सके। लेकिन इसके बावजूद दिल्ली में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे है। आपको बता दें कि एक ऐसा ही अपराध का मामला दिल्ली के द्वारका से सामने आई है। जहां एक लापता बच्चे का शव प्लास्टीक की थैली से बरामद हुई है।

पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले अपने घर से लापता हुए नौ वर्षीय बच्चे का शव द्वारका में उसके मुहल्ले के पास एक प्लास्टिक की थैली में भरा हुआ मिला। बच्चे का परिवार उत्तम नगर में रहता है, सोमवार को अपने घर से लापता हो गया, जिसके बाद उसके माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया। परिजनों से पूछताछ के बाद अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि बच्चे के शव पर गर्दन और अन्य अंगों पर चोट के निशान मिले हैं। बच्चे का शव पड़ोस के घर के अंदर से बरामद किया गया। पुलिस ने कहा कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अधिकारी ने कहा कि जिस स्थान से शव बरामद किया गया था, उस स्थान का निरीक्षण व क्षेत्र में और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से दोषियों की पहचान करने कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि लड़के की गला दबाकर हत्या की गई जिसके बाद उसका शव घर के अंदर एक प्लास्टिक की थैली में फेंक दिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...