1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पत्नी को उसके फेसबुक फ्रेंड से छुटकारा दिलाने गया पति, दो दांत तुड़वाकर लौटा वापस

पत्नी को उसके फेसबुक फ्रेंड से छुटकारा दिलाने गया पति, दो दांत तुड़वाकर लौटा वापस

Husband went to get his wife rid of her Facebook friend, returned after getting two teeth broken; पत्नी के चक्कर में टूटे पति के दांत। फेसबुक पर की दोस्ती। फेसबुक फ्रेंड ने तोड़ी दांत।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : फेसबुक फ्रेंड से चैटिंग करते-करते शख्स और महिला ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद दोनों ने बातचीत करना शुरू कर दिया। मामला इतना बढ़ा की शख्स अब लगातार महिला को फोन करने लगाष जिससे महिला परेशान हो गई और वो अब उससे पीछा छुड़ाना चाह रही थी, लेकिन शख्स पीछा छोड़ने के लिए तैयार नहीं था।

इसके बाद महिला ने इस बात की जानकारी अपने पति को दी। पति ने भी उस शख्स को समझाया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था। महिला का पति उसकी शिकायत करने के लिए उसके घर पहुंचा, तो पत्नी के फेसबुक फ्रेंड ने हमला कर उसके दो दांत तोड़ दिए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया।

आपको बता दें कि ये मामला दिल्ली के भजनपुरा इलाके की है। 48 वर्षीय पीड़ित प्रमोद कुमार अपने परिवार के साथ भजनपुरा इलाके में रहते हैं। वो बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते हैं। पीड़ित की पत्नी की दोस्ती फेसबुक पर भरत तोमर नामक शख्स से हो गई। वह भी इसी इलाके में रहता है। फेसबुक पर चैटिंग करते हुए दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद भरत तोमर महिला को लगातार फोन करके परेशान करने लगा।

महिला ने उसे मना भी किया कि वह बार बार फोन न करे, लेकिन वह नहीं माना। तब महिला ने इस बारे में अपने पति को बताया। महिला के पति ने भी भरत से कहा कि वह इस तरह से उसकी पत्नी को परेशान ना करे, लेकिन उनकी बातों का भी उस पर कोई असर नहीं हुआ। लिहाजा परेशान होकर पीड़ित भरत की शिकायत करने उसके घर पहुंच गया। आरोपी ने पीड़ित को घर पहुंचने से पहले ही गली में रोक लिया। दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

आरोप है कि भरत तोमर ने प्रमोद को लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। इस हमले में उसके दो दांत टूट गए। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए जगप्रवेश चंद्र हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर आईपीसी की धारा 325, धारा 341 और धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...