1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. डीयू के असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी को देवर ने करंट लगाकर मारा, 10 महीने पहले हुई थी शादी

डीयू के असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी को देवर ने करंट लगाकर मारा, 10 महीने पहले हुई थी शादी

DU assistant professor's wife was electrocuted by brother-in-law; देवर ने की अपनी भाभी की करंट लगाकर हत्या। 10 महीने पहले हुई थी शादी। डीयू में असिस्टेंट प्रोफेसर है पति।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक हत्या का मामला सामने आया है, जहां एक असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी का उसके ही देवर ने करंट लगाकर मार डाला। घटना सोमवार रात की है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतका के देवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मृतका के मायके वालों ने अगस्त माह में ही हत्या की आशंका जताते हुए बुराड़ी थाने में इस बारे में शिकायत दी थी।

जानकारी के मुताबिक, संत नगर स्थित एक मकान की चौथी मंजिल पर वीरेंद्र अपनी पत्नी पिंकी और बुजुर्ग माता-पिता के साथ रहते थे। वीरेंद्र की इस साल फरवरी में गाजियाबाद निवासी पिंकी से शादी हुई थी। शादी से पहले तक वीरेंद्र के ममेरे भाई राकेश का परिवार भी उनके साथ रहता था, लेकिन शादी के बाद पिंकी को राकेश के परिवार के रहने पर आपत्ति थी। इस बात को लेकर परिवार में विवाद भी हुआ था और मामला पुलिस तक पहुंच गया। बताया जाता है कि अगस्त माह में राकेश अपने परिवार के साथ दूसरी जगह चला गया था। राकेश पेशे से ड्राइवर था।

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह सोमवार शाम को घर आया। दरवाजा खुला होने की वजह से सीधे अंदर गया और सोई हुई पिंकी का गला घोंटने की कोशिश की। जब वह बेहोश हो गई तो करंट लगाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस को वारदात के बारे में जानकारी दी।

आरोपी ने अपनी भाभी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए हत्या करने की बात कही है, लेकिन पिंकी के परिजनों का आरोप है कि राकेश की पत्नी के वीरेंद्र से अवैध संबंध थे। पिंकी की मां मीना ने छह अगस्त को थाने में शिकायत भी दी थी, लेकिन तब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की तफ्तीश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...