1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बीजेपी नेता गिरीराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- राहुल गांधी को भेजना चाहिए स्कूल

बीजेपी नेता गिरीराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- राहुल गांधी को भेजना चाहिए स्कूल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date
रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
नई दिल्ली : आज लोकसभा की कार्रवाई के दौरान पक्ष और विपक्ष में खूब बहस हुई जिसमें केंद्रीय पशुपालन, डेयरी एवं मत्स्यपालन मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को खूब घेरा, और उनके उस बयान के कोड करते हुए कहा की राहुल गांधी को स्कूल भेजना चाहिए की और उन्हें पता चले की गर्वमेंट ऑफ इंडिया की बॉडी में कौन कौन से विभाग बने हुए हैं।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के उस बयान पर आड़े हाथों लिया जिसमें राहुल गांधी ने कहा था की जब उनकी सरकार सत्ता में आएगी तो मछली पालन करने वालों के लिए एक मंत्रालय बनाएंगे वहीं अब उनके बयान का जिक्र किया गया और कहा की राहुल गांधी को स्कूल भेजने की जरूरत है और जिससे उन्हें पता चल सके की भारत सरकार के अधीन कौन-कौन से विभाग काम कर रहे हैं।

 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा की  ‘पता नहीं उनकी यादाश्त खत्म हो गई या क्या हुआ, पता नहीं। मुझे ठेस लगा है कि राहुल गांधी ने 2 फरवरी को अतारांकित प्रश्न किया था लेकिन पुडुचेरी और कोच्ची में जाकर कहा कि मत्स्य पालन विभाग है ही नहीं। मैं सरकार में आऊंगा तो एक अलग मंत्रालय बनाऊंगा। मुझे अफसोस है महोदय कि यह किसका प्रश्न था? मैं संवैधानिक प्रश्न खड़ा कर रहा हूं।’

Dairy and fisheries giriraj singh, lok sabha, giriraj singh, union minister for animal husbandry, government of india, dairy and fisheries, congress mp rahul gandhi, fisheries ministry  

बता दें कि लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान गिरिराज सिंह ने उनके मंत्रालय से संबंधित सुनीता दुग्गल के पूरक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा, ‘राहुल गांधी ने कहा कि वह मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय की बात कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने दो फरवरी को इसी मंत्रालय से प्रश्न किया था और पुडुचेरी में जाकर क्या उनकी यादाश्त खो गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...