Home खेल मुंबई को हराकर प्लेऑफ में जगह पक्की करना चाहेगी दिल्ली, शनिवार को कड़ा मुकाबला, पढ़े

मुंबई को हराकर प्लेऑफ में जगह पक्की करना चाहेगी दिल्ली, शनिवार को कड़ा मुकाबला, पढ़े

2 second read
0
0

आईपीएल का 13वां सीजन जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे रोमांचक होता जा रहा है। गुरुवार को कोलकाता पर चेन्नई की जीत के बाद पॉइंट्स टेबल के समीकरण बदलते नज़र आ रहे हैं। चेन्नई की जीत के बाद मुंबई फाइनल में प्रवेश कर चुका है तो वहीं अन्य सभी टीमें अभी भी प्लेऑफ में जाने के लिए एक दूसरे से लड़ रही हैं।

Image

आईपीएल में शनिवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे, जिसमें पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा।

दिल्ली-मुंबई के बीच खेला जाने वाला मुकाबला अहम होगा. इस समय दिल्ली की टीम के पास 14 अंक हैं, तो वहीं मुंबई ने प्लेऑफ में अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया है। मुंबई की टीम जीत के साथ ही लीग मैच का अंत करना चाहेगी। वहीं, दिल्ली की टीम हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी।

IPL 2020, DC vs SRH: Delhi Capitals eye playoff berth in clash against Sunrisers Hyderabad | Cricket News - Times of India

बुधवार को आरसीबी के साथ खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 5 विकेट से हरा दिया। इस मैच को जीतकर मुंबई ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की की।

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 164 रन बनाए जबकि मुंबई ने 166 रन बनाकर ये मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने 79 रनों की पारी खेली।

Image

सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेले गए अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा था। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 2 विकेट खोकर 219 रन बनाए थे।

जवाब में दिल्ली की टीम मात्र 131 रनों पर सिमट गई। इस मैच में डेविड वार्नर ने 66, शाहा ने 87 और मनीष पांडेय ने 44 रन बनाए थे। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की ओर से ऋषभ पंत ने सर्वाधिक 36 रनों की पारी खेली थी। लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

Load More In खेल
Comments are closed.