Home Breaking News दिल्ली अग्निकांड: CM केजरीवाल ने मुआवजा देने का किया ऐलान

दिल्ली अग्निकांड: CM केजरीवाल ने मुआवजा देने का किया ऐलान

54 second read
0
44
Delhi fire: PM Modi expressed grief, CM Kejriwal announced compensation

दिल्ली के रानी झांसी रोड पर रविवार सुबह अनाज मंडी में भीषण आग लगाने से 43 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 15 लोगों को की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

वहीं इस हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विट कर दुख जताया है, और लिखा कि, भीषण आग की चपेट में आए घायल व्यक्तियों के लिए प्रार्थना करता हूं कि वह जल्दी ठीक हो जाएं।

वहीं इस भयनाक आग के हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विट किया की इस हादसे में घायल हुए व्यक्तियों की जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने इस हादसे में घायल हुए व्यक्तियों का फ्री इलाज और एक-एक लाख रूपये देने का ऐलान किया, साथ ही मृतक के परिजनों को 10- 10 लाख रुपये का मुआवजा देने की भी घोषणा की है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस हादसे को लेकर ट्विट कर दुख जताते हुए लिखा है कि, अनाज मंडी मे भीषण आग की चपेट में आने से कई लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने की खबर से मैं बहुत आहत हूं।

आगे उन्होंने लिखा की मृतकों के परिवार के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

वही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में हुए इस दर्दनाक हादसे की चपेट में आए घायल व्यक्तियों की जल्दी ठीक होने की कामना करते हुए ट्वीट किया की मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिजनों के साथ है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.