Home मनोरंजन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की फिल्म की डेट रिलीज, 2 जुलाई पर्दे पर उतरेगी फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की फिल्म की डेट रिलीज, 2 जुलाई पर्दे पर उतरेगी फिल्म

34 second read
0
9

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह इस साल 2 जुलाई को बड़े पर्दे पर उतरेगी, अभिनेता ने शनिवार को सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की। विष्णु वरदान द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जिनकी मृत्यु कारगिल युद्ध में हुई थी और उन्हें मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

सिद्धार्थ ने फिल्म में कप्तान विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई है, जो पहले पिछले साल 3 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। ट्विटर पर नई रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, अभिनेता ने लिखा: “कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की अनकही सच्ची कहानी बड़े पर्दे पर खुलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 2 जुलाई, 2021 को आपके पास सिनेमाघरों में आने वाले # शेरशाह। फिल्में!”

शेरशाह पिछले साल मई में फर्श पर चले गए और कुछ महीने बाद, सितंबर में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को कारगिल में फिल्म की शूटिंग के दौरान चिह्नित किया गया।

अभिनेता ने पिछले साल अपने जन्मदिन पर शेरशाह का पहला लुक पोस्टर साझा किया था। “अपने पराक्रम के साथ बड़ी स्क्रीन को चित्रित करने में सक्षम होने के लिए शौर्य और बलिदान के रंगों के साथ एक पूर्ण सम्मान।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.