Home प्रयागराज प्रयागराज में भीड़ ने की जवान की पीट-पीटकर हत्या, लगा था गैंगरेप का आरोप…

प्रयागराज में भीड़ ने की जवान की पीट-पीटकर हत्या, लगा था गैंगरेप का आरोप…

1 second read
0
199

नई दिल्ली : यूपी के प्रयागराज में जहां एक तरफ कुंभ मेले को लेकर सुरक्षा जवान कड़ी मुस्तैदी से अपना कर्तव्य निभा रहे है, वहीं दूसरी तरफ इस जिले में ही एक जवान की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आपको बता दें कि ये मामला प्रयागराज के धूमनगंज इलाके का है। आरोप है कि सेना के जवान ने अपने दोस्तों के साथ युवती के साथ गैंगरेप किया था। इस घटना की जानकारी जब लोगों को चली तो उन्होंने आर्मी जवान को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जिसके बाद गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि मृतक का नाम आशुतोष सिंह था और वो सेना में हवलदार के पद पर था। सूत्रों के मुताबिक, आशुतोष और उसके पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ अक्सर बातचीत होती रहती थी। बताया जा रहा है कि आशुतोष बीती रात युवती को अपने साथ एसटीपी ट्रांसपोर्ट नगर लेकर गया था। आशुतोष ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने अपने साथ गैंगरेप की जानकारी पुलिस को दी। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही कुछ अज्ञात लोग वहां पहुंच गए और आशुतोष की जमकर पिटाई कर दी। शनिवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आपको इस मामले पर जवान आशुतोष के परिजनों ने युवती पर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। वहीं इलाके में तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स की तैनात कर दी गई है।

Load More In प्रयागराज
Comments are closed.