1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. हैवानियत की सारी हदें पार कर कलियुगी पिता ने कर दी बेटी की पीठ पेन की निब से छलनी, दीं दर्दनाक यातनाएं

हैवानियत की सारी हदें पार कर कलियुगी पिता ने कर दी बेटी की पीठ पेन की निब से छलनी, दीं दर्दनाक यातनाएं

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : हैवानियत की सारी हदें पार कर एक कलियुगी पिता ने न अपनी बेटी को सिर्फ लात-घूंसों से मारा, बल्कि उसके शरीर पर सैकड़ों बार पेन की नोक चुभाकर दर्दनाक यातनाएं दी। जिसकी उसकी बेटी कराह उठती थी, लेकिन इस हैवान पिता का एक बार भी कलेजा नहीं कांपा और वह अपनी हैवानियत को लगातार अंजाम देता रहा। जिससे उसकी बेटी पीठ इतनी छलनी हो गई की एक पल देखकर किसी की भी आत्मा कांप जाएं।

आपको बता दें कि इसकी फोटो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि यह मामला

रुद्रपुर कोतवाली के मलिक कालोनी का है, जहां के रहने वाले योगेश पाण्डे की पत्नी ने बताया कि अपने पति की जुल्म से परेशान हो कर वह अपनी तीन बेटियों के साथ गूलरभोज स्थित अपने मायके में रह रही है।

आरोपी की पत्नी ने पुलिस को जानकारी दी कि उसकी तीन बेटियां है जिनमें से दो बेटियां सौतेली है। जिनके साथ उसका पति शराब के नशे में बीते तीन वर्षों से लगातार मारपीट करता आ रहा है। वह जब भी बेटियों के साथ हो रही मारपीट का विरोध करती तो उसके साथ भी उसका पति मारपीट करता है।

एस पी सिटी ममता वोहरा ने बताया कि सोशल मीडिया पर मासूम की फोटो वायरल होने के बाद शहर के कुछ समाजसेवी आगे आए और उन्होंने आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग पुलिस से की। मासूम के शरीर पर नजर आ रहे यातनाओं के निशान देखने के बाद पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया ओर मासूम के साथ हैवानियत की हदें पार करने वाले कलियुगी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं एसपी सिटी ममता वोहरा ने मासूम को न्याय दिलवाने में सोशल मीडिया की भूमिका को अहम बताया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads