1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शारीरिक संबंध की बात पूरी ना होने पर युवक ने की महिला की हत्या, अकेले पाकर…

शारीरिक संबंध की बात पूरी ना होने पर युवक ने की महिला की हत्या, अकेले पाकर…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पार्टी चल रहीं थी, सभी इंज्वॉय कर रहे थे। बोतल की बोतल खुलती जा रही थी। जहां एक टेबल पर दो युवक और एक महिला बैठे थे, जो इस पल का भरपूर आनंद ले रहे थे। इसी बीच उसमें से एक युवक कुछ देर के लिए बाहर गय़ा, तभी उसी टेबल पर बैठे दूसरे शख्स ने साथ में बैठी महिला को अकेले पाकर शारीरिक संबंध बनाने की पेशकश की, जिसे महिला ने इंकार कर दिया। जो उस युवक को नागवार गुजरा और उसने महिला की बेरहमी से हत्या कर दी।

आपको बता दें कि ये पूरा मामला महाराष्ट्र के कल्याण का है। खबरों की मानें तो जिस महिला की हत्या की गई थी, वह आरोपी युवक के मालिक की पत्नी थी। और जो युवक कुछ देर के लिए बाहर गया था, वो उसका पति। पुलिस अधिकारियों के अनुसार हत्या की प्राथमिक जांच में शारीरिक संबंध की बात पूरी नहीं होने पर महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला पर चाकुओं से वार किया गया है।

आपको बता दें कि पुलिस आरोपी और अन्य लोगों से पूछताछ भी कर रही है ताकि घटनाक्रम को पूरी तरह से समझा जा सके। खबरों के मुताबिक आरोपी युवक ने रविवार की रात शॉप पर ही अपने मालिक और उनकी पत्नी के साथ डिनर किया। डिनर में ड्रिंक्स भी शामिल थे। इस बीच जब किसी काम से मालिक कुछ देर के लिए बाहर गया तो आरोपी ने महिला को अकेले पाकर शारीरिक संबंध बनाने की पेशकश कर डाली।

जब मालिक लौट कर आया तो उसने देखा की पत्नी वहां मरी पड़ी हुई है। उसने तुरंत पुलिस को फोन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। वहां पर मौजूद साक्ष्य और पूछताछ के बाद पुलिस ने यही नतीजा निकाला कि हत्या का कारण शारीरिक संबंधों की पेशकश थी।

हालांकि पुलिस का कहना है कि इस बाबत पूछताछ की जा रही है और जल्द ही कुछ अतिरिक्त जानकारी भी मिलने की संभावना है। आपको बता दें कि पुलिस महिला के पति से भी पूछताछ कर रही है। जिससे ये जाना जा सकें की पार्टी में ड्रिंक्स के अलावा और क्या चल रहा था, जिसे सभी लोग पी रहे थे। ऐसे में पुलिस अन्य तथ्यों को भी खंगाल रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...