1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. यौन संबंध बनाने के चक्कर में महिला ने पुरुष को रस्सी से बांधा, कुछ ही देर में जो हुआ उसने दिल दहला दिया

यौन संबंध बनाने के चक्कर में महिला ने पुरुष को रस्सी से बांधा, कुछ ही देर में जो हुआ उसने दिल दहला दिया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नागपुर: देश में अपराध का ग्राफ दिनों दिन बढ़ रहा है। आये दिन सुर्खियों में रेप की खबरें भी सुनने को मिलती रहती है। लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि एक लड़की ने लड़के के साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की तो क्या आप यकीन कर पाएंगे? शायद आपका ये यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा लेकिन आज हम आपको जो मामला बताने जा रहे वो इसी से मिलता-जुलता है।

दरअसल, नागपुर में एक महिला ने अपने पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान उसको रस्सी से बांध दिया था जिससे पुरुष की मौत हो गयी। मीडिया रिपोर्टस की माने तो महिला ने यौन संबंध बनाने के चक्कर में युवक के गले में रस्सी बांधी थी जिससे पुरुष क दम घुटा और वो मर गया।

ये घटना नागपुर के खापरखेड़ा में एक लॉज में हुई थी। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि, संबंध बनाने के दौरान महिला ने पुरुष के हाथों और पैरों को एक कुर्सी से बांध दिया और एक और रस्सी उसके गले में डाल दी। गले में डाली गई रस्सी ही पुरुष का जान की दुश्मन बन गयी।

बता दें कि यौन संबंध बनाने के दौरान महिला ने पुरुष को नायलॉन की रस्सी से बांधा था।  पुलिस अधिकारी के अनुसार युवक को बांधने के बाद महिला वॉशरूम गई। तभी कुर्सी फिसल गई और युवक की गर्दन के चारों ओर रस्सी कस गई, जिससे उसकी मौत हो गई। जैसे ही महिला बॉथरुम से वापस लौटी तो उसने अपने साथी को बेसुध पड़ा पाया। इसके बाद उसने मदद के लिए पुकारा और एक रूम सर्विस स्टाफ ने आकर उस आदमी को कुर्सी से हटाया। बता दें कि ये घटना जनवरी मे घटित हुई थी इस घटना के लिए महिला को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...