1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. मार्मिक खबर: 2 साल की बेटी के सामने ही पिता ने लगा ली फांसी, पापा-पापा कहते पूरी रात रोती रही… मां भी नहीं रही

मार्मिक खबर: 2 साल की बेटी के सामने ही पिता ने लगा ली फांसी, पापा-पापा कहते पूरी रात रोती रही… मां भी नहीं रही

Father hanged himself in front of 2-year-old daughter, मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक शख्स ने अपनी ही दो साल की मासूम बच्ची के सामने आत्महत्या कर ली। जिसकी आवाज को सुनने वाला घर में कोई नहीं था।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : दो साल की मासूम छोटी बेटी के सामने ही पिता ने फांसी लगा ली, लेकिन उस छोटी सी मासूम बच्ची को क्या मालूम की उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। वो रात भर अपने पिता के फंदे पर लटके हुए शव को देखती और पापा-पापा कहकर पुकारती जा रही थी, लेकिन उसकी आवाज को सुनने वाला कोई नहीं था। क्योंकि 4 महीने पहले ही युवक की पत्नी की कोरोना से मौत हो चुकी है।

पत्नी के गम में पति भी छोड़ गया दुनिया

आपको बता दें कि ये मामला मध्य प्रदेश के विदिशा की है, जहां के रहने वाले किसान प्रदीप अहिरवार (38) ने आत्महत्या कर ली। काफी देर तक जब प्रदीप के घर से कोई हलचल नहीं हुई तो पड़ोंसियों ने परिवार को इसके बारे में जानकारी दी। कुछ देर बाद मृतक के भाई ने खिड़की से झांककर देखा प्रदीप फंदे पर लटका था। वही मासूम बेटी रौनक की रोने की आवाज आ रही थी। इसके बाद घर का दरवाजा तोड़ा और पुलिस को बुलाकर शव फंदे से उतारा गया।

अनाथ हुई बच्ची को कौन संभालेगा

पुलिस ने शुरूआती जांच में बताया कि प्रदीप ने शनिवार रात को ही आत्महत्या की है। पूरी रात मासूम की बेटी रोती रही। घर में वह अकेला था इसलिए कोई मासूम को संभालने वाला नहीं था। भाई ने बताया कि भाभी की मौत के बाद से भैया अक्सर उदास रहने लगे थे। किसी से ज्यादा बात नहीं करते थे। मन होता तो हमारे घर आते नहीं तो फोन पर ही हालचाल पूछ लेते थे। वह अक्सर ही कहते थे कि अब इस बच्ची को कौन संभालेगा और वही हुआ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...