1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. ये है खूंखार कातिल भाभी, जिसने अपनी ननद को मार डाला, रची ऐसी साजिश कि जिसे सुलझाने में छूट गये पुलिस के पसीने

ये है खूंखार कातिल भाभी, जिसने अपनी ननद को मार डाला, रची ऐसी साजिश कि जिसे सुलझाने में छूट गये पुलिस के पसीने

कहा जाता है कि माता-पिता, भाई-बहन, चाचा-भतीजा के बाद ननद भाभी का रिश्ता भी एक ऐसा रिश्ता होता है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ दोस्त की तरह रहते है। वे अपनी पर्सनल बाते शेयर करती है। क्योंकि वे अपने भाभी और भैया के सबसे करीबी होती है। लेकिन अभी जो खबर आ रही है, उसने इस रिश्ते पर सवाल खड़ा कर दिया है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : कहा जाता है कि माता-पिता, भाई-बहन, चाचा-भतीजा के बाद ननद भाभी का रिश्ता भी एक ऐसा रिश्ता होता है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ दोस्त की तरह रहते है। वे अपनी पर्सनल बाते शेयर करती है। क्योंकि वे अपने भाभी और भैया के सबसे करीबी होती है। लेकिन अभी जो खबर आ रही है, उसने इस रिश्ते पर सवाल खड़ा कर दिया है।

आपको बता दें कि ये मामला मध्य प्रदेश के मंदसौर का है। जहां एक भाभी कतिल बन बैठी और उसने अपनी नाबालिग ननद की मौत के घाट उतार दिया। महिला ने हत्या करने के लिए ऐसी साजिश रची कि उसे सुलझाने में पुलिस के भी पसीने छूट गए। जानिए आखिर क्यों भाभी ननद की हत्या करने को हुई मजबूर…

दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना 1 अक्टूबर को मंदसौर के व्यास कॉलोनी में घटी। जिसे रश्मि नाम की महिला ने 14 साल की हर्षिता की हत्या कर अंजाम दिया। हर्षिता के अचानक से गायब होने के चलते पिता सुरेश ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। काफी तलाश करने के बाद घर पर बने छोटे कुएं में हर्षिता की लाश मिली। पुलिस ने सारे सबूतों को जोड़कर देखा और 4 दिन बाद इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। क्योंकि ननद भाभी की छोटी-छोटी बातों की शिकायत अपने भैया से करती थी। जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच में झगड़ा होता था। बस इसी वजह से महिला ने हर्षिता को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रच दी।

आरोपी महिला ने घटना को अंजाम देने के लिए ननद के साथ घर के आंगन में आंख-मिचौनी का खेल खेला। जहां  भाभी ने खेल-खेल में ननद की आंखों पर पट्टी बांध दी। इसके बाद महिला ने उसके पीठ पर चाकू घोंपे। जब वह बेसुध हो गई तो उसे घसीटकर घर के पास बने एक कुएं में फेंक दिया। इसके बाद ऊपर से फर्सी ढंक दी, ताकि किसी को उस पर शक ना हो।

मामले की जांच कर रहे टीआई कमलेश सिगार ने बताया कि मंदसौर के रहने वाले ऐश्वर्य ने कुछ सालों पहले रश्मि से लव मैरिज की थी। वह मूल रुप से छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर की रहने वाली है। बताया जाता है कि हर्षिता अपनी भाभी पर नजर रखती थी। वह क्या करती है और किस-किस से बातें करती है। इसके बाद शाम को भाई को उसकी चुगली करती थी। इसलिए महिला ने उसकी हत्या कर दी।

आोरोपी महिला इतनी शातिर है कि ननद को मारने के बाद उसने झूठी कहानी गढ़ दी। साथ ही, पति और ससुर के साथ उसे खोजने का नाटक भी करती रही। लेकिन पुलिस को उस पर शक हो गया। वह बार-बार अपना बयान जो बदल रही थी। बाद में जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा गुनाह कबूल कर लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...