1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. महिला ने पति की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत, पति के साथ ली सेल्फी तो सामने आई पति की काली करतूत, इसके बाद…

महिला ने पति की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत, पति के साथ ली सेल्फी तो सामने आई पति की काली करतूत, इसके बाद…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

कानपुर: गुरुवार को कानपुर में वट वृक्ष के पूजा के दौरान एक महिला ने अपने पति की काली करतूत फोने में सेल्फी लेने के बहाने देख लिया। इसके बाद पति की शामत आ गई। दरअसल, इस पावन पर्व के पर महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। एक महिला वट वृक्ष की पूजा कर घर लौटी और पति के साथ सेल्फी लेने की जिद करने लगी। पति भी पत्नी के साथ सेल्फी खिंचाने के लिए राजी हो गया।

इसके बाद पत्नी ने पति के साथ सेल्फी ली और फिर फोटो गैलरी में जाकर फोटो देखने लगी। इसी दौरान पति को एक दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। पति की आपत्तिजक फोटो देखकर पत्नी भड़क गई। उसने पूजा की थाली उठा कर फेंक दी, घर युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया।

आपको बता दें कि हालात ये हो गये कि पत्नी ने पहले तो घर में जमकर बवाल किया। इसके बाद पति का हाथ पकड़ा और उसे मंधना चौकी घसीटते हुए ले गई। चौकी पर भी पत्नी ने खूब बवाल किया। बिठूर थाना क्षेत्र स्थित मंधना चौकी क्षेत्र में रहने वाला युवक एक फैक्टरी की बस चलाता है। युवक की पत्नी भी उसी फैक्टरी में काम करती है। वट वृक्ष की पूजा के बाद ली गई सेल्फी ने पति की पोल खोल दी।

पति पर भड़की पत्नी ने चौकी में भी जकमर हंगामा किया, उसने पति की अश्लील फोटो पुलिस कर्मियों को भी दिखाई, और उस पर कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगी। युवक पत्नी को समझाने का प्रयास करता रहा। पत्नी के सामने हाथ जोड़कर मिन्नतें करता रहा, लेकिन पत्नी जिद पर अड़ी रही। पति ने जब पत्नी के पैर पकड़कर माफी मांगी तब जाकर पत्नी का गुस्सा शांत हुआ। चौकी प्रभारी मतीम खान ने बताया कि दंपति के बीच समझौता हो गया है, दोनों को समझाकर घर भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...