1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शराब पार्टी के बीच निकला सांप, तीनों दोस्तों ने भूनकर खाया, एक की बिगड़ी हालत; फिर क्या हुआ…

शराब पार्टी के बीच निकला सांप, तीनों दोस्तों ने भूनकर खाया, एक की बिगड़ी हालत; फिर क्या हुआ…

The snake came out in the middle of the liquor party, the three friends roasted and ate; शराब पार्टी के बीच निकला सांप। तीन दोस्तों ने भूनकर खाया। एक की बिगड़ी हालत।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : खेत में तीन दोस्त शराब पार्टी कर रहे थे, तभी एक सांप निकला। जिसे देख उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की। लेकिन उससे पहले ही वह बिल में घुस गया। फिर उन्होंने बिल में पानी डालकर उसे बाहर निकाला और पकड़ लिया। साथ ही उसे काटकर भूनकर खा गए। उनमें से एक युवक की सांप खाने के बाद तबीयत बिगड़ने लगी, जिसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया।

शराब के नशे में सांप को भुनकर खाया

आपको बता दें कि ये मामला राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) के कोलारी थाना क्षेत्र के पीपरीपुरा गांव (Pipripura village) का है। बताया गया कि इस गांव के तीनों दोस्त अतर सिंह, जोगिंदर और शिवराम ने परचून की दुकान खोलने की योजना बनाई थी। दुकान खोलने की खुशी में तीनों दोस्तों ने गांव में ही एक खेत पर शराब की पार्टी रखी और शराब पीने लगे। इसी दौरान खेत में बने बिल में से एक सांप निकलकर आ गया। जब शराब के नशे में तीनों दोस्तों ने सांप देखा तो उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सांप बिल में घुस गया। इसके बाद तीनों दोस्तों ने बिल में पानी डालकर उसे बाहर निकाला। वन्यजीव विशेषज्ञों की मानें तो सांप जहरीला जानवर है। इसके सेवन में जरा सी लापरवाही भी जान पर भारी पड़ सकती है।

दूसरे दिन आया होश, डॉक्टर भी सुनकर चौंके

इसके बाद तीनों ने सांप को मार दिया और अतर सिंह ने सांप के आगे और पीछे के हिस्से को काट दिया। इसके बाद तीनों दोस्तों ने मिलकर सांप में आग लगाकर उसे भून (गर्म) लिया और नशे में धुत तीसरे दोस्त अतर सिंह सांप को खा लिया। इसके अतर सिंह की हालत गंभीर हो गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब गुरुवार को अतर सिंह को होश आया तो उसने सांप को खाने की जानकारी दी, जिससे अस्पताल के चिकित्सा कर्मियों के होश उड़ गए।

अतर की हालत अब खतरे से बाहर

अतर सिंह ने बताया कि वह और उसके दोस्त जोगिंदर और शिवराम परचून की दुकान खोलना चाहते थे, जिसको लेकर पीपरी पुरा गांव में उनकी शराब पार्टी चल रही थी। फिलहाल, अतर अब खतरे से बाहर है। जिला अस्पताल के डॉक्टर दीपक जिंदल का कहना है कि हमारे अस्पताल में एक मरीज भर्ती हुआ था, जिसने सांप को भून कर खा लिया था। अब उसकी हालत ठीक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...