1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. बदमाशों ने एक लड़की का किया अपहरण, मास्क हटाया तो हुए भौचक्के, बोले गलती हो गई…

बदमाशों ने एक लड़की का किया अपहरण, मास्क हटाया तो हुए भौचक्के, बोले गलती हो गई…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

अलवर: देश में कोरोना का दूसरा लहर कहर बनाता जा रहा है, केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारों नें महामारी के खात्मे के लिए नई गाइडलाइन जारी कर दी है। इस गाइडलाइन में सबसे ज्यादाजोर मास्क पहनने पर है। लोग कोरोना के हराने के लिए मास्क पहनकर बाहर निकल रहें हैं। लेकिन राजस्थान के अलवर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। यहां एक 15 साल की बच्ची को पांच बदमाश वैन में किडनैप कर ले जाने लगे। कुछ ही दूर पहुंचे थे कि लड़की का मास्क बदमाशों ने हटाया तो उनके होश उड़ गय़े। वो जिस बच्ची का अपहरण करने आए थे वो यह नहीं थी। कहने लगे यार बहुत बड़ी गलती हो गई, चलो इसको वापस छोड़ते हैं।

आपरको बता दें कि यह मामला अलवर शहर के दारूकूटा कालोनी की है। जहां 10वीं में पढ़ने वाली बच्ची को बदमशा उठाकर ले गए थे। मामले की जानकारी मिलते ही बच्ची की मां थाने पहुंची और बेटी के अपहरण होने की शिकायत लिखवाई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। लेकिन दो तीन घंटे बाद ही लड़की ने मां के नंबर फोन किया और कहा मैं यहां पर हूं। इसके बाद उसे परिजन लेने गए और उसने माता-पिता को सारी कहानी बताई।

पीड़ित बच्ची ने बताया कि वह मास्क लगाकर घर से पैदल अपने सहेली के घर जा रही थी। इसी दौरान पीछे से एक वैन आई और मेरे सामने लगा दी। इसके बाद उसमें से चार-पांच लोग उतरे और मेरे चेहरे पर कपड़ा डालकर गाड़ी में डाल दिया। शहर से बाहर जाते ही उन्होंने मेरा मास्क हटाया तो वह करने लगी यह वह लड़की नहीं जिसे उठाना है।

इसके बाद बच्ची ने आगे बताया कि बदमाश मेरे कानों के टॉप्स ले लिए और मुझे ट्रांसपोर्ट नगर में वैन से उतार कर भाग गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आखिर कैसे दिनदहाड़े एक बच्ची को बदमाश उठाकर ले जाते हैं यह सवाल भी पुलिस पर खड़े हो रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...