1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. बेटी पैदा होने के बाद पति रोज देता था ताने, युवती ने दी जान; 4 महीने के मासूम को भी खिलाया जहर

बेटी पैदा होने के बाद पति रोज देता था ताने, युवती ने दी जान; 4 महीने के मासूम को भी खिलाया जहर

the husband used to taunt every day after the birth of the daughter; बालिग होने में 6 महीने बाकी थे, उससे पहले ही युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई। बालिग होने पर की शादी। फिर दोनों के परिवार वाले भी मान गये, जो उनके विरोध में थे।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बेटी के पैदा होने के बाद पति रोज अपनी पत्नी को ताने देता था, जिससे परेशाना होकर युवती ने खुदकुशी कर ली। उसने पहले अपनी 4 महीने की बेटी को जहर दिया और इसके बाद खुद भी जान दे दी। आपको बता दें कि युवती ने 6 महीने पहले ही घर से भागकर लव मैरिज की थी। उसने कई सपनें देखें थे, जो उसकी मौत के साथ ही दफन हो गई।

आपको बता दें कि ये मामला मध्यप्रदेश के इंदौर की है। जहां बेटी के पैदा होने के बाद पति के तानों से परेशान एक युवती ने खुदकुशी कर ली। उसने पहले अपनी 4 महीने की बेटी को जहर दिया और इसके बाद खुद भी जान दे दी। वह 6 महीने पहले घर से भागकर लव मैरिज की थी। तब वह नाबालिग थी। 6 महीने तक दोनों यहां-वहां भागते रहे और लड़की के बालिग होने पर परिवार से शादी करने की बात कही। इस शादी से दोनों के परिवार वालों को भी बाद में कोई ऐतराज नहीं था

बेटी पैदा होने के बाद पति से होने लगा झगड़ा

खुर्दी गांव के सुभाष और रजनी महू के किशनगंज में किराए के मकान में रहते थे। रजनी के परिवार का कहना है कि 4 महीने पहले बेटी पैदा हुई थी। बेटी होने पर उसका पति सुभाष से झगड़ा होने लगा। बात-बात में पति उसे ताने देने लगा। इससे वह परेशान हो गई और 7-8 नवंबर की रात पहले बच्ची को जहर दिया, फिर खुदकुशी कर ली। बच्ची को इंदौर के एमवाय अस्पताल ले जाया गया था लेकिन उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस ने किया पति को गिरफ्तार

रजनी के मायके वालों ने बताया कि सुभाष मजदूरी कर गुजारा करता था। एक-दो मुलाकात के बाद दोनों में प्यार हो गया। जब रजनी अपनी नानी के घर खंडवा (khandwa) गई हुई थी, वहां से लौटते वक्त वह लापता हो गई। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट महू थाने में की थी। इसके 6 महीने बाद महू के किशनगंज में रजनी और सुभाष एक किराए के मकान में मिले। दोनों ने लव मैरिज कर लिया था। इसके बाद परिवार वाले भी इस शादी से राजी हो गए। इस घटना के बाद पुलिस ने पति सुभाष को हिरासत में ले लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...