1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शादी के चार महीनों बाद ही दूल्हे ने की अपनी दुल्हन की हत्या, पुलिस से बोला- मेरे एग्रीमेंट में लिखी थी ये बात!

शादी के चार महीनों बाद ही दूल्हे ने की अपनी दुल्हन की हत्या, पुलिस से बोला- मेरे एग्रीमेंट में लिखी थी ये बात!

The groom killed his bride, told the police - this was written in my agreement; शादी के चार महीने बाद ही दूल्हे ने की दुल्हन की हत्या। दोनों की थी ये दूसरी शादी। जानें क्या है दुल्हन की हत्या का कारण...

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : शादी के चार महीने बाद ही दूल्हे ने दुल्हन की हत्या कर डाली। इसके बाद मायके वालों को फोनकर कहा कि तुम्हारी बेटी ने आत्महत्या कर ली है, उसका शव ले जाओ। इसे लेकर परिजनों को संदेह हुआ और उन्होंने इस बाबत पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने जब इस मामले में छानबीन की तो जो सच्चाई सामने आई वो काफी हैरान करने वाला था।

आपको बता दें कि ये हैरान कर देने वाली घटना राजस्थान के कोटा जिले के इटावा थाने क्षेत्र से सामने आई है। जहां आरोपी पति कुलदीप ने अपनी पत्नी पिस्ता बाई की हत्या की। दोनों की शादी चार महीने पहले जुलाई में हुई थी। बता दें कि दोनों का यह दूसरा विवाह था। पति को उसकी पहली पत्नी छोड़ चुकी थी तो वहीं महिला को भी उसका पहला पति छोड़ चुका था। इसके बाद दोनों ने विवाह किया किया और दूसरी शादी की बात अपने एग्रीमेंट लिखी थी।

आधी रात को पत्नी को यूं दी दर्दनाक मौत

पुलिस जांच में सामने आया है कि महिला को शादी में उसके मायके वालों ने कुछ गहने दिए थे। जिन्हें वह अपने पिता के ही घर छोड़कर आ गई थी। पति इसी बात पर उससे विवाद करता था। इतना ही नहीं उसके साथ गहनों को लेकर मारपीट भी करता। मगंलवार रात करीब 12 बजे दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपी ने गुस्सा होकर पत्नी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

 इस बात का फायदा उठाकर आरोपी ने की हत्या

बता दें कि घटना के वक्त आरोपी और मृतका के अलावा घर पर कोई नहीं था। कुलदीप के पिता खेत पर गए हुए थे। मां पीहर में थी। इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। इसके बाद मायके वालों और पुलिस को कहा कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली। लेकिन मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ग्रेजुएट थी। वो आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकती। वहीं पुलिस को महिला के गले में रस्सी और पीट पर पिटाई के निशान मिले। जिसके बाद आरोपी का सारा गुनाह सामने आ गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...