1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. कार में नाबालिग लड़की से संबंध बना रही थी महिला टीचर, तभी पहुंचा पति और किया ऐसा काम की पत्नी के उड़ गए होश

कार में नाबालिग लड़की से संबंध बना रही थी महिला टीचर, तभी पहुंचा पति और किया ऐसा काम की पत्नी के उड़ गए होश

Female teacher was having a relationship with a minor girl in the car; कार में महिला टीचर एक नाबालिग लड़की से संबंध बना रही थी। जिसे उसने अपने स्कूल का सहकर्माी बताया था। जबकि वो उसका स्कूल से दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं था।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पति के साथ संबंध अच्छे न होने का कारण महिला टीचर का एक नाबालिग लड़की से संबंध हो गया। इसके बाद वो लगातार एक दूसरे से संबंध बनाने लगे। एक दिन पति ने दोनों को कार में संबंध बनाते हुए पकड़ लिया। वे दोनों अर्द्धनग्न अवस्था में थे। शरीर के ऊपर बेहद ही कम कपड़े थे। और दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। ऐसी स्थिति में देखकर पति ने पत्नी के साथ ऐसा काम किया, जिसे उसका यकीन भी नहीं थी।

आपको बता दें कि ये मामला ब्रिटेन की है।  ‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लिश काउंटी डरहम के डार्लिंगटन में रहने वाली 35 वर्षीय एमी जोन्स (Aimee Jones) को उसके सोशल वर्कर पति फिलिप (Philip) ने नाबालिग लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हुए पकड़ा था। इसके बाद उन्होंने पुलिस में अपनी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। चूंकि यह मामला नाबालिग से जुड़ा हुआ था, इसलिए अदालत ने महिला टीचर को आठ महीने जेल की सजा सुनाई है।

School को भी किया झूठ में शामिल

एमी जोन्स और उसके पति फिलिप का रिश्ता ज्यादा अच्छा नहीं था, लेकिन दोनों अपने बच्चों की खातिर साथ रह रहे थे। इस बीच, एमी एक नाबालिग लड़की के साथ समय बिताने लगी, जिसे उसने स्कूल की सहकर्मी बताया। एमी ने अपने पति से कहा कि नाबालिग उसके स्कूल में टीचिंग असिस्टेंट है। इतना ही नहीं, उसने स्कूल को भी इसके लिए तैयार कर लिया कि यदि कोई पूछे तो यही कहा जाए कि लड़की वहां काम करती है।

Husband को हो गया था शक

फिलिप को अपनी पत्नी और नाबालिग के करीबी देखकर शक हुआ, लेकिन उन्होंने यह बात जाहिर नहीं की। वो दोनों पर नजर रखने लगे और एक दिन उन्हें कार में सेक्स करते पकड़ लिया। बाद में एमी जोन्स ने स्वीकार किया कि उसका नाबालिग लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। उसने यह भी बताया कि दोनों काफी समय से रिश्ते में हैं और सबकुछ रजामंदी से हो रहा है। महिला टीचर ने नाबालिग लड़की से कहा था कि वो Bisexual है और उससे प्यार करने लगी है। शुरुआत में लड़की को समझ नहीं आया कि कैसे रियेक्ट करना है, लेकिन बाद में वो भी इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हो गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...