1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. पापा से मिन्नत करती रही बेटी,’पापा छोड़ दो मर जाएंगे..गलत काम नहीं किया’; फिर भी नहीं पसीजा पिता का कलेजा और…

पापा से मिन्नत करती रही बेटी,’पापा छोड़ दो मर जाएंगे..गलत काम नहीं किया’; फिर भी नहीं पसीजा पिता का कलेजा और…

The daughter kept pleading with the father, 'leave the father and die.. did not do the wrong thing'; मध्य प्रदेश की हरदा जिले में एक पिता ने अपनी बेटी और उसके युवक दोस्त को तालिबानी सजा दी। इस दौरान बेटी लाख मिन्नतेें करती रहीं लेकिन उसके पिता ने उसकी एक न सुनीं।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पापा छोड़ दो गलती हो गई, वह मेरा दोस्त है, भाई की तरह है; यह कहना है एक बेटी का, जो अपने पिता से रहम की भीख मांग रही है। वो कह रही है कि उसने कोई ऐसा गलत काम नहीं किया, जिससे वो खुद को शर्मसार महसूस कर सकें। लेकिन इसके बावजूद भी उसके पिता ने एक नहीं सुनी और अपनी बेटी और उसके दोस्त पर तालिबानी कहर बरपाता रहा।

आपको बता दें कि ये घटना मध्य प्रदेश की हरदा जिले के टिमरनी थाने की है। जहां 11 अक्टूबर दोपहर में एक पिता ने अपनी बेटी और उसके दोस्त को बीच सड़क पर रोकर बेरहमी से पिटाई की। बेटी हाथ जोड़ पिता से मिन्नतें करती रही, पापा छोड़ दो गलती हो गई, वह मेरा दोस्त है, भाई की तरह है। आप जैसा सोच रहे हैं, वैसा बिलकुल नहीं है। लेकिन इसके बाद भी युवक नहीं माना और जानवरों की तरह दोनों को पीटता रहा।

जानवरों की तरह लाठी-डंडों की बौछार करता रहा पिता

सोशल मीडिया पर पिता की क्रूरता का यह वीडिया वायरल हो रहा है। जहां बेटी और उसका दोस्त बिलखते हुए विनती करते दिख रहे हैं। वहीं आरोपी ने पहले तो युवक से अपनी बेटी के पैर पड़वाए फिर उस पर जानवरों की तरह लाठी-डंडों की बौछार की। मामला वायरल होने के बाद टिमरनी थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पिता को था बेटी पर शक

बता दें कि चारखेड़ा गांव का रहने वाला यशवंत नाम का युवक अपनी 24 साल की लड़की दोस्त को बाइक बैठाकर कहीं घुमाने के लिए जा रहा था। इसकी जानकारी लड़की के पिता को लग गई और उसने दोनों को सबक सिखाने की ठानी। बीच रास्ते में उन्हें रोककर बेरहमी से पिटाई की। आरोपी को शक था कि कहीं वह गलत काम करने के लिए जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...