1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शादी के घर में फैला मातम का माहौल, कार्ड बांटने जा रहे युवको की हुई भयावय मौत

शादी के घर में फैला मातम का माहौल, कार्ड बांटने जा रहे युवको की हुई भयावय मौत

भाई की शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवको को एक ट्रक टक्कर मार भाग गया। जिसके कारण दोनो की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद दोनो को बहुत ही बेसुध हालत में देखा गया। सीसीटीवी में कैद हादसे की पुलिस गौर से निगरानी कर रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट – खुशी पाल

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में एक खौफनाक हादसे की वारदात सामने आ रही है। दरअसल, भाई की शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक का मंजिल तक पहुंचने से पहले ही बीच में एक्सीडेंट हो गया। शादी की खुशी में झूम रहे परिवारजनों और सभी रिश्तेदारों के लिए ये एक बहुत ही दुखभरी खबर है। हादसा बाइक पर सवार दो शख्स के एक ट्रक से टकराने के कारण हुआ। बाइक पर सवार दो दोस्त शादी का कार्ड बांटने के लिए जा रहें थे। लेकिन रास्ते में ट्रक के टकराने से दोनों को बहुत चोट लगी है। ऐसा भयावय हादसा हो जाने के बाद शादी के घर में अब मातम का माहौल छाया हुआ है।

कैसे हुई टक्कर

दोनो दोस्तो की पहचान कुरुक्षेत्र के पिहोवा गांव के स्थानीय निवासियों के रूप में की जा रही है। नंद कॉलोनी में रहने वाले काली(उम्र 22) और उनके दोस्त वाल्मीकी बस्ती के निवासी प्रीतपाल (उम्र 20) बताई जा रही है। दोनो शादी के कार्ड बांटने के लिए ढांड रोड स्थित गांव भटेड़ी जा रहें थे। तभी सामने से आ रहे तेज रफतार में एक ट्रक ने बाइक पर सवार दोनो लोगो को टक्कर मारी।

यह भी पढ़े: जेपी नड्डा का आगरा दौरा, कार्यकर्ताओं,पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे

जिसके बाद एक युवक बाइक के पास रोड पर गिरा और दूसरा उछलकर पेड़ के पास गिरा। हादसे में दोनो की मृत्यु हो गई। हादसा हो जाने के बाद स्थानीय लोगो ने पुलिस को जानकारी दी। तभी मौके पर पुलिस पहुंची और दोनो को पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद दोनो को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की लाशो को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

परिवारजनों की दी सूचना

परिवारवालों को जब हादसे की सूचना मिली तो वो जल्द ही अस्पतान पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी में कैद हादसे को गौर से देखा। जिसके बाद अब ट्रक की पहचान की जा रही है। पुलिस इस मामले से जुड़े हर तरह के सबूतो की जांच कर रही है।

शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक

जानकारी के मुताबिक नंद कॉलानी निवासी शिवम की 5 फरवरी को शादी थी। उसी का कार्ड बांटने के लिए शिवम का छोटा भाई काली अपने दोस्त प्रीतपाल के साथ जा रहा था। घर में शादी की अन्य तैयारियों के साथ दोस्तों, रिश्तेदारों में शादी के निमंत्रण पत्र भी भेजे जा रहे हैं। शादी के माहौल से भरा से भरा घर, मातव मना रहा है।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...