1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. मां को अपशब्द कहे जाने से नाराज हुआ 10वीं का छात्र, माफी न मांगने पर चाकू से कर दिया कत्ल

मां को अपशब्द कहे जाने से नाराज हुआ 10वीं का छात्र, माफी न मांगने पर चाकू से कर दिया कत्ल

मां के लिए अपशब्द शब्दों के इस्तेमाल करने के कारण 10वीं के एक छात्र ने 11वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी। आपको बता दें कि ये घटना दक्षिण पूर्वी जिले के ओखला इलाके की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी छात्र इस बात से नाराज था कि 11वीं के छात्र ने कुछ समय पहले आरोपी छात्र की मां के बारे में अपशब्द का उपयोग किया था।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : मां के लिए अपशब्द शब्दों के इस्तेमाल करने के कारण 10वीं के एक छात्र ने 11वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी। आपको बता दें कि ये घटना दक्षिण पूर्वी जिले के ओखला इलाके की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी छात्र इस बात से नाराज था कि 11वीं के छात्र ने कुछ समय पहले आरोपी छात्र की मां के बारे में अपशब्द का उपयोग किया था।

आरोपी छात्र ने शुक्रवार की सुबह मृतक छात्र से कहा कि वो उसकी मां से माफी मांगे, लेकिन उस छात्र ने मना कर दिया। बस इसी बात से गुस्सा होकर 10वीं के छात्र ने चाकू से हमला कर 11वीं के छात्र की हत्या कर दी। दोनों गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र हैं। आपको बता दें कि इस घटना की जानकारी 1 अक्टूबर को ओखला थाने में किसी अज्ञात शख्स ने फोन कर दिया।

इस घटना की सूचना पर जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पता लगा कि झगड़ा दो छात्रों के बीच का है। झगड़े के बाद एक छात्र ने दूसरे को चाकू मारकर घायल कर दिया है। इसके बाद पुलिस की टीम हॉस्पिटल पहुंची तो पता लगा कि घायल छात्र की मौत हो चुकी है।

इसके बाद ओखला थाने ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी छात्र को पकड़ लिया है और नाबालिग कानून के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक दोनों छात्र एक ही सरकारी स्कूल में 10वीं और 11वीं के छात्र हैं।

आरोप है कि कुछ समय पहले 11वीं के एक छात्र ने 10वीं के एक छात्र के मां के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर दिया था। इसके बाद 10वीं के छात्र ने उससे अपनी मां से माफी मांगने के लिए कहा लेकिन छात्र ने माफी मांगने से मना कर दिया। जिससे नाराज होकर 10वीं के छात्र ने 11वीं के छात्र पर तीन बार चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...