1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. गुजरात में भयानक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत, विचलित कर देंगी ये तस्वीरें

गुजरात में भयानक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत, विचलित कर देंगी ये तस्वीरें

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश में लगातार बढ़ते दुर्घटनाओं के खबरों के बीच सरकार लगातार इसे रोकने को लेकर कई तरह की पाबंदियां लगाती है। इसके बावजूद भी लोग नियमों को ताक पर रखकर यातायात नियमों का उल्लंघन करते है। इसका खामियाजा उन्हें अपनी जान देकर भी चुकाना पड़ता है, लेकिन वे अपने आदतों से बाज़ नहीं आते। एक ऐसी ही तेज रफ्तार की शिकार एक परिवार हुआ, जिसमें 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

आपको बता दें कि ये दर्दनाक हादसा गुजरात के आणंद जिले से सामने आया है। जहां  ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही परिवरा के बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है, जहां शवों को कार से निकालकर अस्पताल भेजा जा रहा है।

दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट आणंद जिले के तारापुर इलाके में हाईवे पर सुबह 6 से 7 बजे के बीच का बताया जा रहा है। जहां एक कार तेज रफ्तार में सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतना भयानक था कि सभी लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों में 1 बच्ची और 1 महिला भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक,  इस कार में एक ही परिवार के लोग सवार थे, वह सूरत से भावनगर की ओर जा रहे थे। इसी दौरैन मध्य प्रदेश का नंबर प्लेट लगा ट्रक  कार से टकरा गया। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार आधा हिस्सा पीछे की तरफ धंस गया और गाड़ी में बैठे सभी 10 लोग अंदर ही फंस गए। जिसमें सभी की मौत हो गई। वही बताया जाता है कि ट्रक को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और ड्राइवर की जान भी बच गई है।

बता दें कि पुलिस अभी मृतकों की पहचान नहीं कर सकी है। कार में फंसे शवों को काफी मुश्किल से निकाला गया है। कुछ शवों की हालत इतनी खराब है कि जो किसी को भी विचलित कर सकता है। सभी शवों को तारापुर के रेफरेल हॉस्पिटल में रखवा दिया गया है।

दोनों ही गाड़ियों के तेज रफ्तार में होने की वजह से भिड़ंत बहुत तेज हुई। कार बिल्कुल सामने से ट्रक में जा घुसी। कार के परखच्चे उड़ गए और अंदर बैठे सभी लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक सभी शव गाड़ी में ही एक दूसरे के ऊपर पड़े रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...