1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. प्यार में रोड़ा बना बेटा, पिता समेत शादीशुदा गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या; 2 की मौत

प्यार में रोड़ा बना बेटा, पिता समेत शादीशुदा गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या; 2 की मौत

Son became a hindrance in love, ruthlessly murdered married girlfriend including father; कर्नाटक के मैसूर से एक चौंकाने वाला मामले सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपने पिता और उनकी शादीशुदा गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर (Mysore) से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपने पिता और उनकी शादीशुदा गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात के खुलासे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

हमले में गर्लफ्रेंड का बेटा घायल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान केजी कोप्पल के रहने वाले 56 साल के शिवप्रकाश और मैसूर के श्रीनगर इलाके में रहने वाली 48 साल की लता के रूप में हुई है। हमले में लता का बेटा नागार्जुन भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। नागार्जुन को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि आरोपी सागर वारदात के बाद से फरार है। पुलिस टीम ने मृतक शिवप्रकाश के बेटे सागर की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी सागर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को वारदात के वक्त मृतक शिवप्रकाश अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड के घर पर मौजूद था। सागर वहां चाकू लेकर पहुंचा और अपने पिता शिवप्रकाश पर हमला कर दिया। जब लता ने सागर को रोकने की कोशिश की तो उसने लता पर भी चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद सागर ने लता के बेटे नागार्जुन को भी चाकू मार दिया।

पुलिस सूत्रों ने बतदाया कि शिवप्रकाश के लता के साथ संबंध थे, लेकिन सागर को अपने पिता से मिलना पसंद नहीं था और उसने अपने पिता के उदार रवैये पर भी आपत्ति जताई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...