1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. कभी शराब पिलाई तो कभी नशे की डोज देकर नाबालिग के शरीर के साथ खिलवाड़ करते रहे दरिंदे

कभी शराब पिलाई तो कभी नशे की डोज देकर नाबालिग के शरीर के साथ खिलवाड़ करते रहे दरिंदे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

कोटा: सरकार के तमाम कोशिशों और दावों के बाद भी महिलाओं और मासूम बच्चियों पर हो रहा अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। मासूम बच्ची के साथ हैवानियत का ताजा मामला राजस्थान के कोटा जिले से सामने आया है, जिसे जानकर आपको होश उड़ जायेंगे। एक नाबालिग बच्ची के साथ 18 से भी ज्य़ादा दरिंदो ने नौ दिन तक लगातार अलग-अलग जगह ले जाकर बारी-बारी से गैंगरेप किया। इस अपराध में 4 नाबालिग भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि 20 दिन पहले 25 फरवरी को कोटा के सुकेत थाना इलाके की रहने वाली नाबालग बच्ची को उसके दो दोस्त बैग दिलाने के लिए झालावाड़ गए थे। उन्होंने नाबालिग लड़की को कुछ लोगों के हवाले कर दिया। इसके बाद बच्ची पर शुरु हुआ जुर्म, दरिंदो ने बच्ची के साथ हैवानियत करना शुरु कर दिया। कभी होटल में तो कभी खेत में तो कभी निर्माणाधीन मकान में लेकर जाते और बंधक बनाकर बारी रेप करते रहे।

दरिंदो ने नौ दिन तक लगातार बच्ची के साथ हैवानियत की, मासूम बच्ची दर्द से चीखती रहती और वह एक-दूसरे के हवाले उसे करते रहते। जब वह ज्यादा विरोध करती तो हैवान उसे चाकू दिखाकर चुप करा देते। कई बार उसके साथ मारपीट तक की गई। इतना ही नहीं कभी शराब पिलाई गई तो कभी नशे की डोज देकर उसके शरीर के साथ वहशीपन करते रहे।

आपको बता दें कि आरोपी नाबालिग के साथ सारी हदें पार करने के बाद उसे 5 मार्च को वापस उसके इलाके सुकेत में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता अगले दिन 6 मार्च को अपनी विधवा मां के साथ आरपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए थाने पहुंची।

हरकत में आई पुलिस आरोपियों की तलाश करना शुरू कर दी। कोटा एसपी शरद चौधरी के आदेश के बाद एक टीम का गठन किया गया। जिसके बाद अब तक करीब 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिसमें चार नाबालिग और एक महिला शामिल है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

पीड़िता की मानें तो उसने बताया कि उसकी सहेली बुलबुल 25 फरवरी को उसे बैग दिलाने के लिए लेकर गई थी। दोनो के साथ में एक चौथमल नाम का लड़का भी था। कुछ देर बाद एक पार्क में कुछ और लड़के मिले जो मुझे स्कूटी पर बैठाकर एक कमरे में लेकर गए।

पीड़िता ने आगे बताया कि जब वहां पड़ोसियों ने जब हमको रात में कमरे में देखा तो उन्होंने हंगामा किया भाग आए। दोबारा फिर से इन लोगों ने मुझे पकड़ लिया और एक खाली मकान में लेकर गए, जहां पूरी रात मेरा कई लोगों ने गैंगरेप किया। अगले दिन दो लड़के मुझे एक होटल में लेकर पहुंचे, जहां उन्होंने फिर वही किया। इस तरह कई लोग बारी बारी नौ दिन तक मेरे साथ रेप करते रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...