1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक : रेप नहीं कर पाया तो बाप ने डाली 6 साल की मासूम बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी, और…

शर्मनाक : रेप नहीं कर पाया तो बाप ने डाली 6 साल की मासूम बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी, और…

।। Daughter-father relationship tarnished in Jharkhand ।। झारखंड में एक सौतेले पिता ने अपनी 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जिसमें कामयाब न होने पर उसने बच्ची की प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी। जिससे बच्ची की हालत गंभीर है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : हवस की चाह में एक पिता इतना अंधा हो गया कि उसने अपनी ही 6 साल के मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की कोशिश की, जिससे बच्ची चिल्लाने लगी। और वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका, जिसे देखते हुए उस कलयुगी पिता ने अपनी बेटी के प्राइवेट पार्ट को जख्मी कर दिया और इससे भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने उसके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी। जिससे वो बच्ची दर्द से कराह उठी।

आपको बता दें कि ये मामला झारखंड के कोकर के सदर थाना क्षेत्र (Sadar Police Station Area) का है। जहां एक सौतेला बाप दरिंदा बन गया। और उसने सारे रिश्त-मर्यादाओं को कलंकित कर डाला। पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त बच्ची की मां कहीं बाहर गई थी। सौतेले पिता ने मौका देखा तो बच्ची को पकड़ लिया और अश्लील हरकतें करने लगा। बच्ची रोने लगी और चीखने लगी। पहले आरोपी ने उसे चुप कराने की पूरी कोशिश की। लेकिन, बच्ची दर्द से लगातार चिल्लाने लगी। जिससे गुस्सा होकर आरोपी ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट को जख्मी कर दिया। और जब उससे भी मन नहीं भरा तो प्राइवेट पार्ट में लकड़ी घुसा दी। इससे 6 साल की बच्‍ची बुरी तरह से जख्‍मी हो गई।

बच्ची की प्राइवेट पार्ट में गहरे जख्म, हालत गंभीर

सौतेले पिता की हैवानियत तब सामने आई, जब बच्ची की मां घर पहुंची। उसने देखा कि बच्ची लहूलुहान अवस्‍था में पड़ी है और रो रही है। मां ने पूछा तो बच्‍ची ने घटना बयां कर दी। इसके बाद महिला बेटी को लेकर थाना पहुंची और पुलिस से शिकायत की। बाद में पुलिस की मदद से बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टर्स का कहना है कि बच्ची की हालत गंभीर है। उसका इलाज चल रहा है।

सदर थाना प्रभारी श्याम महतो ने बताया कि महिला बच्ची को लेकर थाने आई थी। उसकी हालत गंभीर थी। अस्पताल में भर्ती कराया है। केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...