1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक: पापी पिता ने किया बेटी से रेप, फिर मार डाला, बोला-तूने जो किया, वही तुझे देता हूं…

शर्मनाक: पापी पिता ने किया बेटी से रेप, फिर मार डाला, बोला-तूने जो किया, वही तुझे देता हूं…

Shameful: Sinful father raped daughter, then killed; कलयुगी पिता ने किया अपनी ही बेटी का बलात्कार। बेटी के लव मैरिज से आहत था पिता। पिता ने दिया शर्मनाक घटना को अंजाम।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : तूने इसी के लिए शादी की है… चल मैं भी तुझे यहीं देता हूं। इसके बाद उस कलयुगी पिता ने बेटी के साथ रेप किया। वह चिखती रही, चिल्लाती रही लेकिन उसे वहां बचाने के लिए कोई नहीं था। जब इतने से भी उस कलयुगी पिता का मन नहीं भरा तो उसने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। और दोनों के शव नाले में फेंककर बेटे के साथ घर आ गया।

आपको बता दें कि ये शर्मनाक मामला भोपाल के रातीबड़ जंगल की है। पुलिस का दावा है कि 55 साल के पिता ने ही 25 साल की बेटी के साथ पहले रेप किया, फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना के पीछे सामने आया कि बेटी के लव मैरिज करने से पिता नाराज था, इसलिए उसने वीभत्स वारदात को अंजाम दिया। मामला रातीबड़ थाना इलाके का है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार दोपहर समसगढ़ के जंगल में एक 25 साल की युवती और 8 महीने के बच्चे का शव पड़ा मिला था। बाद में युवती की पहचान बिलकिसगंज निवासी के रूप में हुई। टीआई सुधेश तिवारी ने बताया कि मामले में पिता कमल से पूछताछ की तो उसकी बयानों से आशंका बढ़ गई। बाद में सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया। पिता का कहना था कि वह खेती करता है। एक साल पहले बेटी दूसरे समाज के लड़के के साथ रायपुर (छत्तीसगढ़) भाग गई थी और उसके साथ लव मैरिज कर ली थी। इस बात से वह बहुत दुखी था और गुस्सा भी आ रहा था।

मृत बच्चे को दफनाने के बहाने ले गया था जंगल

इसी बीच, दिवाली के दिन (4 नवंबर) रातीबड़ में रहने वाली बड़ी बेटी ने फोन करके बताया कि छोटी बहन अपने 8 महीने के बच्चे के साथ घर पर आई थी। उसके बेटे की मौत हो गई है। इसके बाद दिवाली के दूसरे दिन कमल अपने बेटे के साथ वहां पहुंचा। उसने छोटी बेटी से कहा कि अब शव को नहीं रखना चाहिए। इसे हम दफनाकर आते हैं। इसके बाद वह अपने बेटे, छोटी बेटी और उसके मृत बच्चे को बाइक से समसगढ़ के जंगल ले गया। आरोपी कमल का कहना था कि उसने बेटे को कुछ दूर पहले सड़क पर खड़ा कर दिया था।

पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर रेप किया और मार डाला

इसके बाद वह बेटी और पोते के शव को जंगल के अंदर एक नाले के पास ले गया। यहां उसका गुस्सा जाग गया और बदला लेने के लिए उसने बेटी से पूछा कि एक बार बता दें कि उसने भागकर शादी क्यों की? इस पर बेटी कुछ नहीं बोली तो कमल ने कहा- तूने इसी के लिए शादी की है… चल मैं भी तुझे यहीं देता हूं। इसके बाद बेटी के साथ रेप किया। वह बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती रही। इसके बाद आरोपी पिता ने गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी और दोनों के शव नाले में फेंककर बेटे के साथ घर आ गया। घटना के बाद बड़ी बेटी को भी बता दिया था कि छोटी को मार दिया है।

समाज के तानों से परेशान था आरोपी पिता

पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता का कहना था कि बेटी के लव मैरिज करने से समाज के लोग ताने मारते थे। बेटी के कारण वह घर से बाहर तक नहीं निकल पाता था। समाज में कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहा था, इसलिए गुस्सा मन में भरा रहा और मौका मिलते ही बदला ले लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...