1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक : नाबालिग बच्चे के साथ कार में संबंध बनाती थी महिला टीचर, खींचती थी ‘गंदी’ तस्वीरें और…

शर्मनाक : नाबालिग बच्चे के साथ कार में संबंध बनाती थी महिला टीचर, खींचती थी ‘गंदी’ तस्वीरें और…

31 साल की ड्रामा टीचर ने 14 साल के नाबालिग स्टूडेंट के साथ कई बार अपनी कार में शारीरिक संबंध बनाए, इस दौरान कई गंदी तस्वीरें भी खिंची। जिसे वो बच्चे के फोन पर भेजा करती थी। हालांकि इन रहस्यों से पर्दा तब उठा, जब नाबालिक का फोन उसके पिता के हाथ लगी और उन्होंने ये गंदी तस्वीरें दिखीं।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : 31 साल की ड्रामा टीचर ने 14 साल के नाबालिग स्टूडेंट के साथ कई बार अपनी कार में शारीरिक संबंध बनाए, इस दौरान कई गंदी तस्वीरें भी खिंची। जिसे वो बच्चे के फोन पर भेजा करती थी। हालांकि इन रहस्यों से पर्दा तब उठा, जब नाबालिक का फोन उसके पिता के हाथ लगी और उन्होंने ये गंदी तस्वीरें दिखीं।

आपको बता दें कि ये मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है। यहां की रहने वाली 31 साल की ड्रामा टीचर ने 14 साल के नाबालिग स्टूडेंस के साथ कई बार अपनी कार में शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

New York Post की खबर के मुताबिक, ये मामला फ्लोरिडा के मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल का है, जहां 31 वर्षीय ड्रामा टीचर ब्रिटनी लोपेज मुर्रे काम करती थी। टीचर पर कथित तौर पर 14 वर्षीय छात्र के साथ कार में कई बार संबंध बनाने का आरोप है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी टीचर कार में नाबालिग की न्यूड फोटोज भी क्लिक करती थी, जिसे वो बच्चे के फोन पर अक्सर शेयर करती थी।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला अगस्त का है। ड्रामा टीचर बास्केटबॉल प्रैक्टिस के बाद छात्र को लेने के लिए उसका इंतजार करती थी और फिर उसके साथ कार में संबंध बनाती थी। रिपोर्ट के मुताबिक टीचर बच्चे का स्कूल में ड्रामा क्लास लिया करती थी, जहां वह बच्चे को फुसलाने में कामयाब हो गई।

आपको बता दें कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़के के पिता ने अपने बेटे के फोन पर न्यूड तस्वीरें देख लीं। इसके बाद वो मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल के बोर्ड से इसकी शिकायत करने पहुंचे। इस मामले का खुलासा होने के बाद स्कूल ने एक बयान जारी किया है। स्कूल ने कहा कि उसने आरोपी टीचर की सभी सेवाएं समाप्त कर दी हैं।

गौरतलब है कि फ्लोरिडा में सहमति से संबंध बनाने की कानूनी आयु 18 वर्ष है ऐसे में 14 साल के बच्चे के साथ शारीरिक संबंध बनाना अपराध की श्रेणी में आता है। वहीं दूसरी तरफ, महिला के वकील ने बताया कि वो निर्दोष है और उसे फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दोष साबित होने तक उन्हें बेगुनाह माना जाए और उनकी निजता का सम्मान किया जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...