1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक : लिफ्ट देने के बहाने 20 साल की लड़की से की दोस्ती, फिर खाली बिल्डिंग में ले जाकर की ऐसी गंदी हरकत, जिसे पढ़कर आपका भी खून खौल जाएगा

शर्मनाक : लिफ्ट देने के बहाने 20 साल की लड़की से की दोस्ती, फिर खाली बिल्डिंग में ले जाकर की ऐसी गंदी हरकत, जिसे पढ़कर आपका भी खून खौल जाएगा

देश में महिलाओं को लेकर लगातार कई कानून बन रहे है, जिससे उन्हें सुरक्षा मुहैया कराया जा सकें और वो खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें। इसके बावजूद भी देश के कई हिस्सों से ऐसी खबरें आ रही है, जिसे पढ़कर ही आपका खून खौल उठेगा। आपको बता दें कि ये मामला तेलंगाना का है, जहां 20 साल की लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश में महिलाओं को लेकर लगातार कई कानून बन रहे है, जिससे उन्हें सुरक्षा मुहैया कराया जा सकें और वो खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें। इसके बावजूद भी देश के कई हिस्सों से ऐसी खबरें आ रही है, जिसे पढ़कर ही आपका खून खौल उठेगा। आपको बता दें कि ये मामला तेलंगाना का है, जहां 20 साल की लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना के निजामाबाद जिले में एक खाली हॉस्पिटल की इमारत में 20 साल की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। जैसे ही ये खबर बाहर आई। पुलिस हरकत में आ गई। आनन-फानन में पुलिस ने अपराध में शामिल होने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया घटना के पीछे की पूरी कहानी

मीडिया से बात करते हुए पुलिस ने बताया कि घटना को एक खाली हॉस्पिटल की बिल्डिंग में अंजाम दिया गया, इसमें कुल 5 लोग शामिल थे। हालांकि अभी जांच की जा रही है कि किसी और ने भी तो इस शर्मनाक हरकत को अंजाम नहीं दिया। पुलिस के मुताबिक, तीन आरोपियों ने बारी-बारी से लड़की के साथ बलात्कार किया। वहीं दो अन्य भी उनके साथ थे।

पुलिस ने पांचों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, गलत तरीके से व्यवहार और एससी/एसटी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना मंगलवार रात की है जब छात्रा को घर लौटते समय लिफ्ट दी गई। उसकी एक आरोपी से दोस्ती हो गई थी और वह बाइक पर बैठ गई थी। वे उसे यह कहते हुए निजामाबाद ले गए कि वे ड्राइव पर जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि वे फिर उसे हॉस्पिटल की सुनसान बिल्डिंग में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

चौकीदार के कमरे में किया बलात्कार

पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी ने हॉस्पिटल की बिल्डिंग में चौकीदार के कमरे में लड़की के साथ बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों ने बलात्कार किया जबकि दो ने साथ दिया। हालांकि सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को शक है कि वारदात में और भी लोग शामिल हो सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...