1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. सनसनीखेज : पिता ने किया 6 साल की मासूम बेटी का कत्ल, छिपाया जमीन के 3 हजार फीट नीचे, ऐसे खुली पोल

सनसनीखेज : पिता ने किया 6 साल की मासूम बेटी का कत्ल, छिपाया जमीन के 3 हजार फीट नीचे, ऐसे खुली पोल

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पहले किया अपहरण, फिर किया कत्ल, जिसे अंजाम दिया उन लड़कियों के पिता ने। अपने इस गुनाह को छिपाने के लिए उस पिता ने जहां अपनी एक बेटी की लाश को समुद्र में 3,000 फीट नीचे छिपाया, तो वहीं दूसरी बेटी को पुलिस ढूंढ़ रही है। पुलिस को शक है कि इस हैवान पिता ने अपनी दूसरी बेटी को भी मारकर उसके शव को कहीं छिपा दिया है।

आपको बता दें कि ये सनसनीखेज मामला स्पेने के टेनेरिफ से सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी दो बेटियों को किडनैप (Body Found In Bag 3000 Feet Below Sea) किया। जिसमें से एक बेटी की बॉडी को उसने समुद्र में 3,000 फीट नीचे छिपा दिया। शुक्रवार को बॉडी के बरामद होने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

बेटी की बॉडी को 3,000 फीट नीचे समुद्र में छिपाया

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम टोमस जिमेनो है। उसने अपनी दोनों बेटियों को कथित रूप से किडनैप किया। इसमें से एक बेटी की बॉडी समुद्र में जमीन से करीब 3,000 फीट नीचे बरामद की गई। जबकि दूसरी बेटी का पता अब तक नहीं लग पाया है। पुलिस को शक है कि आरोपी ने दूसरी बेटी को भी मार दिया है।

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि मासूम की बॉडी को एक स्पोर्ट बैग में भरा गया था। बैग को एंकर से बांधा गया था, जिससे बैग ऊपर नहीं आ सके। बॉडी को एक रोबोट ने ढूंढा है, जो समुद्र की गहराई में एक डूबे हुए जहाज को खोज रहा था।

पिछले करीब 1.5 महीने से लापता हैं बच्चियां

बता दें कि बच्चियों की मां बीटरिज ने करीब 1.5 महीने पहले ही दोनों बच्चियों के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी। बीते 27 अप्रैल से दोनों बच्चियां गायब थीं। बीटरिज का एक्स-पार्टनर और बच्चियों का पिता भी उसी दिन से लापता था। 6 साल की बड़ी बेटी की बॉडी मिलने के बाद 1 साल की अन्ना की तलाश अभी भी की जा रही है।

इस वारदात पर टेनेरिफ के मेयर जोस मैन्युअल ने कहा कि इस दर्दनाक घटना पर कुछ भी कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरी संवेदना पीड़ित मां के साथ है। आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिले।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...