1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. नाबालिग बेटी को प्रेमी के साथ देख पिता ने उतारा मौत के घाट, गिड़गिड़ाती रही पीड़िता…

नाबालिग बेटी को प्रेमी के साथ देख पिता ने उतारा मौत के घाट, गिड़गिड़ाती रही पीड़िता…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: झारखंड के पाकुड़ से वारदात की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। यहां एक व्यक्ति ने अपने ही नाबालिग बेटी को मौत के घाट उतार दिया। नाबालिग बेटी की हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस मे आरोपी पिता को गिरफ्तार कर मौत के घाट उतार दिया। मामला पाकुड़ के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने पटसन के खेत में फेंके गए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

आपको बता दें आरोप है कि पिता ने नाबालिग बेटी की हत्या कर पुलिस से बचने लिए शव को पटसन के खेत में फेंक दिया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बगानपाड़ा गांव की है। मिली जानकारी के मुताबिक बेटी की हत्या करने के बाद पिता ने पुलिस की आंख में धूल झोंकने की काफी कोशिश की। आरोपी पिता ने जिनके साथ जमीन का विवाद चल रहा था, उसपर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने तफ्तीश के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मामले की जॉच कर रहे SDPO अजीत कुमार विमल ने बताया कि पिता ने नबालिग बेटी की हत्या कर खुद को बचाने के लिए शव पटसन के खेत में फेंक दिया था। पिता रफीकुल शेख नाबालिग बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज था। पुलिस के मुताबिक नाबालिग किशोरी बीड़ी बनाने के लिए दूसरे के घर गई थी। वह जब रात के समय घर लौटी तो पिता ने उसे प्रेमी के साथ देख लिया था।

बेटी को प्रेमी के साथ देख आगबबूला पिता रफीकुल ने उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया। पिता की मार से बचने के लिए बेटी भागी तो साइकिल में टकराकर गिर पड़ी। इसके बाद रफीकुल अपनी बेटी को उठाकर कमरे में ले गया और गला दबाने लगा। जब बेटी अधमरी हो गई तो रफीकुल ने उसका मुंह तकिए से दबाकर मार डाला।

वारदात को अंजाम देने के बाद रफीकुल ने हत्या की शक्ल देने के लिए रात के समय गांव के बगल में पटसन के खेत में शव ले जाकर फेंक दिया और परिवार के लोगों के साथ बेटी के गुम होने की बात फैलाई। वह परिजनों के साथ बेटी की तलाश में भी जुट गया। ग्रामीणों ने एक लड़की का शव खेत में पड़े होने की उसे जानकारी दी तो मौके पर पहुंचकर रोने-बिलखने भी लगा।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को रफीकुल ने एक युवक की टीशर्ट देते हुए उसपर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने पिता के आरोप पर उस युवक को घर से पकड़ लिया लेकिन जब युवक से पूछताछ हुई तो पिता की संलिप्तता सामने आई। शक के आधार पर पुलिस ने मृतका के पिता को हिरासत में ले लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और सबकुछ उगल दिया।

आपको बता दें कि रफीकुल ने नाबालिग बेटी की शादी तय कर दी थी। तीन महीने बाद मृतका की शादी होनी थी। उसके घर में सौतेली मां थी। प्रेम प्रसंग के बीच बेटी की शादी को लेकर घर में विवाद होता रहता था। शादी के खर्च को लेकर भी अक्सर विवाद हो रहा था। नाबालिग बेटी का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसे लेकर भी घर में हमेशा कलह होती थी। इसी बीच पिता ने उसको मौत के घाट उतार दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...