1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. केरल में एक बार फिर RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, चाकूओं से गोदकर उतारा मौत के घाट; शरीर पर मिले 50 से ज्यादा घाव

केरल में एक बार फिर RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, चाकूओं से गोदकर उतारा मौत के घाट; शरीर पर मिले 50 से ज्यादा घाव

RSS worker brutally murdered once again in Kerala; केरल में RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या। 50 से अधिक बार चाकुओं से हमला कर उतारा मौत के घाट। विपक्षी पार्टियों की नहीं निकली आवाज।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पहले बंगाल में 2 मई के बाद खेला हुआ। फिरल दीदी के जीतने के बाद ही बंगाल में बीजेपी- RSS के कार्यकर्ताओं के साथ खून की होली खेले जाने लगी। दीदी भी चुप रही और बाकी सियासतदार भी चुप रहे और अब ये आग केरल पहुंची। जहां आज केरल में RSS के कार्यकर्ता को उसकी ही पत्नी के सामने मार दिया गया। 1 नहीं, 2 नहीं बल्कि पूरे 50 बार उसके शरीर को चाकू से गोदा गया। आखिर किसने दिया इस वारदात को अंजाम…

कभी बंगाल तो कभी त्रिपुरा RSS के खिलाफ जहर उगलने वाले अब हर कोने में नफरत फैलाने में लगे हुए हैं। आए दिन RSS के कार्यकर्ताओं का खून बहाया जा रहा है लेकिन फिर भी कुछ कथित शांतिप्रिय समुदाय के लोग और कथित शांतिप्रिय पार्टियां चुप्पी साधे बैठी हैं। अब केरल में एक आरएसएस कार्यकर्ता की निर्मम हत्या कर दी गई। बड़ी ही बेहरहमी के साथ उन्हें मौत की नींद सुला दिया गया।

दरअसल केरल के पल्लकड़ में संजीव सुबह 9 बजे अपनी पत्नी के साथ बाइक पर कहीं बाहर जाने के लिए रवाना हुआ था। तभी उन पर हमला कर दिया गया। इस हमले के पीछे पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के छात्र संगठन SDPI सदस्यों का हाथ बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसी संगठन के दरिंदों ने संजीव की हत्या की है। जिसने संजीव की पत्नी के सामने ही उसे मौत के घाट उतार दिय़ा गया। इतना ही नहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक संजीव के शरीर को 50 बार चाकू से गोदा गया था। बीजेपी ने इसे राजनीतिक रंजिश के दौरान की हुई साजिश का एक हिस्सा बताया है।

आपको बता दें कि इस घटना के बाद इलाके के हर कोने में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। लेकिन ये हाल सिर्फ केरल का ही नहीं है ब्लकि नफरत फैलाने वालों की इस आग ने कई राज्यों में RSS के कार्यकर्ताओं का खून बहाया है। बता दें कि बंगाल में भी बीती 14 तारीख को बीजेपी के एक कार्यकर्ता को मौत की नींद सुला दिया। बीजेपी के मुताबिक बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद से अब तक करीब 80 कार्यकर्ताओं को मारा जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...