1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. नाबालिग बच्ची का रिश्तेदार ने कई दिनों तक किया रेप, मजदूरी भी कराई

नाबालिग बच्ची का रिश्तेदार ने कई दिनों तक किया रेप, मजदूरी भी कराई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: राजस्थान के जासलमेर से अपराध की एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर आप दंग रह जायेंगे। एक 14 साल की नाबालिग को एक रिश्तेदार ने अगवा कर कई दिनों तक उससे बलात्कार किया। जुर्म की हद तो तब हो गई जब वह नाबालिग से एक कंस्ट्रक्शन साइट पर जबरन मजदूरी भी कराई। पुलिस ने इस बच्ची को जैसलमेर के पोखरण से 22 दिन बाद छुड़ाया।

पुलिस ने इस मामले में 45 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पीड़ित बच्ची को बाल कल्याण समिति के सामने पेश करने के बाद कोटा के शेल्टर होम में भेज दिया गया है। आपको बता दें कि इस मामले में इटावा पुलिस थाने में 10 फरवरी को अपरहण की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।

इटावा के एसपी विजयशंकर शर्मा की मानें तो, बच्ची को गुरुवार को पोखरण से छुड़ाया गया जहां उसे बंधक बनाकर रखा गया था। उन्होने आगे बताया कि आईपीसी और पोस्को ऐक्ट के तहत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद उसे एक दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

बाल कल्याण समिति की चेयरमैन कनिज फातिमा तकी मानें तो उन्होने बताया कि काउंसलिंग के समय पीड़ित बच्ची ने बताया कि आरोपी ने उसे नशीली दवा दी और उसके बाद बाइक पर सवाईमाधवपुर ले गया जहां से बाद में दोनों पोखरण पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...