1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. मुंबई: कमला बिल्डिंग इमारत मे 18वीं मंजिल पर लगी आग, 7 लोगों की मौत और 15 लोग घायल

मुंबई: कमला बिल्डिंग इमारत मे 18वीं मंजिल पर लगी आग, 7 लोगों की मौत और 15 लोग घायल

महाराष्ट्र के मुंबई में शनिवार की सुबह 20 बिल्डिंग इमारत में भयानक हादसा हो गया है। और इस हादसे में बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर आग लगी है। और 7 लोगों की मौत हो गए है। और 15 लोगों को घायल बताया जा रहा है। जिनको होस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा ताड़देव इलाके में हुआ है। आज सुबह 7 बजे के करीब कमला बिल्डिंग की 18वीं मंजिल में आग लगी है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: मोहम्मद शाद

 

महाराष्ट्र के मुंबई में शनिवार की सुबह 20 बिल्डिंग इमारत में भयानक हादसा हो गया है। और इस हादसे में बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर आग लगी है। और 7 लोगों की मौत हो गए है। और 15 लोगों को घायल बताया जा रहा है। जिनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा ताड़देव इलाके में हुआ है। आज सुबह 7 बजे के करीब कमला बिल्डिंग की 18वीं मंजिल में आग लगी है। और घायल लोगों को वहीं भाटिया हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया है।

हादसे में 7 लोगों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार 7 लोगों की मौत हो चुकी है बता दें कि हादसे के बाद मुंबई के नैयर हॉस्पिटल में 7 लोगों को भर्ती करया गया था। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी,बता दें कि 2 घायल लोग कस्तूरबा हॉस्पिटल में भर्ती थे जिनमें से 1 की मौत हो गए है। जो कि और 14 लोगों को भाटिया हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया था। जिनमें से 1 की मौत हो चुकी है।

फायर बिग्रेड ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन

मिली जानकारी के अनुसार आग लगने की खबर मिलने के बाद मौके पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंच गई थी। और फायर बिग्रेड ने अपना रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। और मोके पर फायर बिग्रेड की 13 गाडि़यां मौजूद थी। मिली जानकारी के अनुसार ज्यादातर लोगों को फायर बिग्रेड की साहयता से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...