1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. प्यार बना महिला की मौत की वजह, 15 बार मारा गया था चाकू, जांच में पता चली एक लड़के की घिनौनी करतूत

प्यार बना महिला की मौत की वजह, 15 बार मारा गया था चाकू, जांच में पता चली एक लड़के की घिनौनी करतूत

Love became the reason for the death of a woman; बेंगलुरु में एक नाबालिक लड़के का महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान महिला ने उसे साथ भागने को कहा। लेकिन मना करने पर महिला ने लड़के पर कैंची से हमला कर दिया।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : प्यार एक ऐसा अहसास, जिसमें लोग किसी भी हद से गुजर जाते है और कुछ भी कर जाते है। उन्हें ये तक मालूम नहीं होता कि वो जो कदम उठा रहे हैं वो सहीं है या गलत। एक ऐसा ही मामला बेंगलुरु से सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़के ने एक महिला की हत्या कर दी। बेंगलुरू पुलिस के मुताबिक उन्होंने 17 साल के नाबालिक लड़के को अपने हिरासत में ले लिया है।

भागने से मना करने पर किया कैंची से हमला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि आरोपी लड़के का उस महिला से अफेयर चल रहा था। जब महिला ने उसे अपने साथ भागने के लिए कहा तो लड़के ने उस पर कैंची से हमला कर दिया। किया। खबरों के मुताबिक, 17 साल के लड़के को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना उस वक्त हुई जब लड़का मंगलवार शाम कर्नाटक के बेंगलुरु में महिला के घर पहुंचा था।

लड़के की आंटी थी महिला

बताया जा रहा है कि लड़के का अपनी ही आन्टी के साथ अफेयर था। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि जब महिला ने उसे अपने साथ भागने के लिए कहा तो इंकार कर दिया। इसके बाद महिला ने लड़के पर कैंची से हमला कर दिया। उसने उसके हाथ से कैंची छीन ली और उसी पर हमला कर दिया। भागने से पहले उसने चादर में भी आग लगा दी थी।

आग लगने पर पता चला

घटना का पता तब चला जब महिला के पड़ोसियों ने देखा कि उसके घर से धुंआ निकल रहा है। उन्होंने पुलिस को बुलाया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि खून से लथपथ महिला का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने कहा कि उसे लगभग 15 चाकू के घाव थे। इस बीच महिला के पति ने कहा कि उसके नाबालिग भतीजे के साथ उसके अफेयर के बारे में पता चलने के बाद उसका उससे झगड़ा हुआ था।

पति को मालूम थी पूरी कहानी

महिला के पति ने बताया, उसने अपने बेटों को उसके दादा-दादी के यहां भेज दिया क्योंकि वह उनके सामने लड़ना नहीं चाहता था। जांच में पता चला कि हत्या के वक्त पति अपने काम पर गया था। लड़का दोपहर में महिला से मिलने आया था। पुलिस ने कहा कि पति को उसके अफेयर के बारे में पता चलने के बाद महिला लड़के के साथ भागना चाहती थी।

आरोपी को भेजा गया बाल सुधार गृह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी लड़के ने कहा, महिला ने उसे साथ में भागने के लिए मजबूर किया। लेकिन जब उसने मना किया तो वह गुस्सा हो गई। फिर कैंची से हमला कर दिया। इसके बाद लड़के ने हत्या कर बेडशीट में आग लगा दी और भागने से पहले घर को बंद कर दिया। फिलहाल लड़के को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...