1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. जीते जी नरक जैसे देखे दिन, सिर को दीवारों और दरवाजों से टकराया, मुंह में डाली जलती हुई सिगरेट और…

जीते जी नरक जैसे देखे दिन, सिर को दीवारों और दरवाजों से टकराया, मुंह में डाली जलती हुई सिगरेट और…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : 5 दिनों तक असहनीय दर्द, जलन, टूटी हुई नाक। उन दिनों नें मैंने जीते जी नरक देख लिया। ये कहना है स्कॉटिस महिला कैंडिस कैंडिस हेंडरसन। जिसे उसके पूर्व बॉयफ्रेंड (Ex Boyfriend) ने इतनी बेरहमी से पीटा कि लगातार कराहने की उनकी आवाज को पड़ोसी ने दर्द (Pain) से मरते जानवर (Animal) की आवाज समझ लिया। 37 साल की कैंडिस को 39 वर्षीय रॉस रामसे ने बुरी तरह पीटा था। उसके सिर को दीवारों और दरवाजों से टकराया, उसके मुंह में जलती हुईं सिगरेट (Cigarette) डालीं और उसे तब तक मारता रहा जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गई।

शेयर कीं चोटों की तस्‍वीरें

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, 5 दिन तक असहनीय दर्द, जलन टूटी हुई नाक, पसलियों, उंगलियों के कारण कैंडिस बार-बार बेहोश होती रहीं। आखिरकार उन्‍हें एक पुलिस वाले ने ढूंढ लिया, जो रामसे द्वारा कैंडिस के साथ पहले की गई मारपीट के बाद उनकी रिकवरी की जांच करने आया था। कैंडिस ने अब अपनी चोटों की तस्‍वीरें शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों में उनकी हालत बहुत ही खराब नजर आ रही है।

अब भी नहीं उबर पाईं सदमे से

कैंडिस ने बताया कि कैसे पिछले साल 28 जनवरी से 1 फरवरी तक उन्‍होंने जीते जी नरक जैसे दिन देखें। इतना ही नहीं आज भी वे पोस्‍ट-ट्रामेटिक स्‍ट्रेस डिस्‍ऑर्डर की शिकार हैं। उन्‍होंने बताया, ‘उन 2 दरवाजों में अभी भी छेद हैं जिनसे उसने मेरा सिर टकराया था। मुझे उसने इतना मारा कि एक समय के बाद मैं सुन्‍न हो गई थी और मुझे कुछ अहसास नहीं हो रहा था। मुझे लग रहा था कि मैं मर रही हूं। आज भी मैं डर में हूं और छोटी सी आवाज से भी चौंक जाती हूं। सिगरेट की स्‍मैल से मैं घबरा जाती हूं। इस घटना के बाद एक समय तो मैं इतना बुरा महसूस कर रही थी कि मैंने खुद को खत्‍म करने के बारे में भी सोचा।’

अपराधिक रिकॉर्ड रहा है रामसे का

कैंडिस ने बताया कि वो रामसे के अपराधिक रिकॉर्ड के बारे में जानती थीं, फिर भी वे उसके साथ रिलेशनशिप में रहीं। वह कहती हैं, ‘मुझे लगा कि वह पछता रहा है इसलिए मैंने उसे मौका दिया। वह मेरे बच्‍चों के साथ भी अच्‍छा व्‍यवहार करता था।’

बता दें कि 2019 में शारीरिक शोषण के आरोप में रामसे 9 महीने जेल में बंद रह चुका है। इस हमले की बात भी उसने कोर्ट में स्‍वीकार कर ली है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...