1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. तंत्र-मंत्र के नाम पर ढोंगी बाबा ने किया नाबालिग लड़की का बलात्कार, बुलाया था अकेले घर और…

तंत्र-मंत्र के नाम पर ढोंगी बाबा ने किया नाबालिग लड़की का बलात्कार, बुलाया था अकेले घर और…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश में शिक्षा का स्तर लगातार बढ़ रहा है, लेकिन ये अंधविश्वास है की खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। लोग लगातार ढ़ोंगी बाबा और तांत्रिकों के जाल में फंस रहे है और मासूम बहू, बेटियां उनकी हवस का शिकार हो रही है। एक ऐसा ही मामला पंजाब के पठानकोट से सामने आया है, जहां आरोप है कि तंत्र मंत्र के नाम पर ढोंगी बाबा ने नाबालिग से बलात्कार किया है। इसके बाद लड़की के परिजनों ने ढोंगी बाबा की जमकर धुलाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

बता दें कि यह मामला पठानकोट के भदरोया का है, यहां एक ढोंगी बाबा तंत्र मंत्र किया करता था। आरोप है कि इसी ढोंग के आधार पर बाबा ने एक नाबालिग लड़की के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। लड़की के परिजनों को जब इस बात का पता चला तो वे बाबा के पास पहुंच गए। परिजनों ने बाबा की जमकर धुलाई की।

बाबा की धुलाई करते वक्त किसी ने मोबाइल पर वीडियो भी बना लिया और वायरल कर दिया। लड़की के परिजनों की ओर से सारी घटना के बारे पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

थाना प्रभारी दविंदर प्रकाश ने बताया कि उन्हें लड़की के परिजनों द्वारा सूचित किया गया था कि ढोंगी बाबा ने तंत्र मंत्र के नाम पर उनकी लड़की को अकेले घर बुलाया और अलग कमरे में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। फिलहाल ढोंगी बाबा को काबू कर इस पर पॉक्सो एक्ट के तहत धारा 376 और 506 में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...