1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति, शरीर पर किए 30 से अधिक हमला, हुई दर्दनाक मौत

पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति, शरीर पर किए 30 से अधिक हमला, हुई दर्दनाक मौत

Husband used to doubt the character of wife, more than 30 attacks on the body; हरियाणा के सोनीपत का मामला। पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति। शरीर पर किए 30 से अधिक हमला।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति, की उसका किसी और से अवैध संबंध है। इसे लेकर उन दोनों में हमेशा झगड़ा होता था। इसी शक के आधार पर एक दिन पति ने अपनी ही पत्नी के शरीर पर तेजधार हथियार से 30 से अधिक हमला किए जिसके चलते उसकी मौत हो गई। आपको बता दें कि ये मामला हरियाणा के सोनीपत का है।

बता दें कि सोनीपत पुलिस ने वारदात की सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल पर भिजवा दिया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

काफी समय से चल रहा था विवाद

दरअसल, सोनीपत के तारानगर में रहने वाले दंपत्ति शत्रुघ्न और पूनम में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। शत्रुघ्न को अपनी पत्नी पूनम के चरित्र पर शक था कि उसका बाहर अवैध संबंध है जिसके चलते उनमें विवाद होता था। इसी शक में उसने अपनी पत्नी पूनम के शरीर पर तेजधार हथियार से 30 वार किए। इससे पूनम की मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत के सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल हॉस्पिटल भेज दिया। पुलिस ने मृतक पूनम के पिता भगवान दास के बयान पर शत्रुघ्न के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में छापेमारी जारी है।

शरीर पर किए 30 से ज्यादा वार

इस मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि तारानगर में एक पति ने अपनी पत्नी की तेजधार हथियार से गोदकर हत्या कर डाली है। मृतक का नाम पूनम है और उसके पति शत्रुघ्न को उसके चरित्र पर शक था जिसके चलते उसकी हत्या की गई। पूनम के शरीर पर 30 से ज्यादा तेजधार हथियार से वार किए गए थे।

आपको बता दें कि पुलिस ने इस पूरे मामले में पूनम के पिता के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...