1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. प्रेमी के साथ होटल से बाहर आते ही पत्नी को रंगे हाथ पकड़ा पति, फिर हुआ ये…

प्रेमी के साथ होटल से बाहर आते ही पत्नी को रंगे हाथ पकड़ा पति, फिर हुआ ये…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

जालंधर: पंजाब के अमृतसर के एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। यहां एक दंपति के बीच उस वक्त हाई बोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जब उसकी पत्नी अपने प्रेमीं के साथ होटल के कमरे से बाहर निकली। शख्स अपनी पत्नी को प्रेमीं के साथ होटल के कमरे से बाहर आता देख उसके गालों पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। यह पूरा मामला पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला का अपने पति से तलाक का केस चल रहा था, लेकिन पति से पैसे लेने के बाद महिला तलाक देने से मुकर गई। किसी तरह पति को पता चला कि उसकी पत्नी अपने प्रेमीं के साथ एक निजी होटल में है। इसके बाद पति अपने कुछ दोस्तों के साथ होटल में पहुंच गया। पत्नी को वहां देख सबके सामने ही पीटने लगा।

आपको बता दें कि महिला का पति पुलिस कांस्टेबल है, वो जालंधर का रहने वाला है। जबकि उसकी पत्नी गुरदासपुर की और उसका प्रेमी एसजीपीसी का कर्मचारी है। पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि पिछले काफी समय से उसका किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और वो उसे लंबे समय से धोखा दे रही थी। जब उसे पता चला कि वो अपने प्रेमी के साथ होटल में आई है तो वो उसे रंगे हाथों पकड़ने पहुंच गया।

आपको बता दें कि कांस्टेबल का आरोप है कि लगभग छह साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसकी पत्नी अकसर छोटी-छोटी बातों पर उसके साथ लड़ाई करती रहती थी। कई बार पत्नी विवाद कर मायके भी चली जाती थी। दोनों परिवारों और पंचायत ने समझौता भी करवाया था दोनों शांति से जालंधर में ही रहेंगे।

उसने आगे बताया की उसकी पत्नी अक्सर मोबाइल पर ही व्यस्त रहती थी। उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह होने लगा। जिस पर काफी समय से नजर रख रहा था। रंजीत एवेन्यू थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रोबिन हंस ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। हिरासत में लिए गए प्रेमी जोड़े से पूछताछ की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...