1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. हैवानियत: पिता ने भी नहीं बचाया, बेटी के साथ 400 लोगों ने किया बलात्कार, ऐसी है इस लड़की की दर्दनाक कहानी

हैवानियत: पिता ने भी नहीं बचाया, बेटी के साथ 400 लोगों ने किया बलात्कार, ऐसी है इस लड़की की दर्दनाक कहानी

Humiliation: Even father did not save, daughter was raped by 400 people; कम उम्र में ही पिता ने अपनी बेटी की शादी कर उसे उसके ससुराल विदा कर दिया। जहां वो खुश रहें, लेकिन वहां उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। जिससे अजीज आकर बेटी वापस अपने पिता के पास भाग आई, लेकिन...

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : कम उम्र में ही पिता ने अपनी बेटी की शादी कर दी। जहां उसे दहेज को लेकर लगातार प्रताड़ित किया जाने लगा। मारे जना लगा। जिससे एक दिन उसने वापस अपने पिता के घर जाने का फैसला किया। और एक दिन वह अपने ससुराल से भागकर अपने पिता के पास पहुंच गई। जहां उसके पिता ने अपनी बेटी को घर में आसरा देने के बजाए अपने चौखट के दरवाजे बंद कर लिया। फिर जो हुआ वो काफी दिल दहलाने वाला था…

आपको बता दें कि ये घटना महाराष्ट्र के बीड जिले की है। जहां एक नाबालिग (Raping Minor Girl) के साथ 6 महीने तक रेप किया गया। हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी कोई एक नहीं बल्कि 400 लोग (Raped By 400 People) हैं। 400 लोगों ने रेप की घिनौनी घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की उम्र 16 साल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बचपन में ही उसकी शादी कर दी गई थी। रेप करने वालों में एक पुलिसवाला भी शामिल है।

शिकायत लिखवाने गई पीड़िता के साथ बलात्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेप के बाद जब पीड़िता थाने शिकायत लिखवाने के लिए आई तो पुलिसवाले ने उसके साथ रेप किया। बीड के एसपी राजा रामासामी (SP Beed Raja Ramasamy) ने इस घटना की पुष्टि की। इस केस में अभी तक सिर्फ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बाकियों की तलाश जारी है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पीड़िता 2 महीने की गर्भवती है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पिता ने नहीं दिया आसरा, भीख मांगने पर हुई मजबूर

एसपी के मुताबिक पीड़िता की मां का करीब दो साल पहले निधन हो गया था। एसी राजा रामासामी ने बताया कि 8 महीने पहले पीड़िता की शादी हुई थी। लेकिन उसके ससुराल के लोगों ने दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पति आए दिन उसे मारता था। इससे तंग आकर उसने वापस पिता के पास जाने का फैसला लिया। इसी के चलते 6 महीने पहले ससुराल से भाग गई थी। हैरान करने वाली बात ये है कि पिता ने भी बेटी को अपने घर में नहीं घुसने दिया। इसके बाद वह अंबाजोगई में बस स्टैंड पर भीख मांगने लगी। यहीं से उसके साथ रेप की घटनाएं शुरू हो गईं। उसने कई बार पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने भी सुनवाई के बदले उसके साथ रेप किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...