1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. भीषण हादसा : तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने 10 लोगों को रौंदा, सड़क पर बिछ गए शव..गुस्साई भीड़ ने भी लगा दी आग

भीषण हादसा : तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने 10 लोगों को रौंदा, सड़क पर बिछ गए शव..गुस्साई भीड़ ने भी लगा दी आग

Horrific accident: Truck coming at high speed trampled 10 people; तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने टेम्पो को रौंदा। टेम्पो में सवार थे चालक सहित 10 छात्र-छात्राएं। ट्रक को ग्रामीणों ने किया आग के हवाले।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने टेम्पो में सवार करीब 10 लोगों को रौंद दिया। जिसमें 4 की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 6 गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। उन्होंने गुस्से में टक्कर मारने वाले ट्रक को आग के हवाले कर दिया। वहीं हाईवे पर कई घंटे तक जाम लगाकर रखा। हालांकि पुलिस ने स्पॉट पर पहुंचकर जैसे-तैसे लोगों को शांत कराया और जल्द से जल्द आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

टेम्पो में ड्राइवर सहित 10 छात्र-छात्राएं

दरअसल, यह भीषण टक्कर मंगलवार सुबह मुंगेर जिले के खड़गपुर- गंगटा हाईवे पर हुआ। जहां टेम्पो में ड्राइवर सहित 10 छात्र-छात्राएं कोचिंग के लिए खड़कपुर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से कहर बनकर एक ट्रक आया और टेम्पो को रौंदते हुए निकल गया। जिसमें 3 स्टूडेंट और टेम्पो के चालक की जान चली जाने की खबर है।

ग्रमीणों ने ट्रक को किया आग के हवाले

बता दें कि एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोगों में जमकर बबाल काटा। इतना ही नहीं आक्रोशित ग्रामीणों तत्काल ट्रक को आग के हवाले कर दिया। वहीं हाईवो को बंद करवाकर जाम लगा दिया। आग लकते ही ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दमकल की मदद से आग बुझाने में जुट गई है।

पुलिस ने मृतक और घायलों की पहचान

पुलिस अधीक्षक जे. जे. रेड्डी ने बताया मृतकों की पहचान कर ली गई है। हादसे में मारे जाने वाले छात्र रितिक (16), सोनाली कुमारी (15), केशव कुमार (19) और ऑटोरिक्शा चालक मनीष (30) के रुप में हुई। वहीं घायलों में रोहित कुमार, हरेंद्र कुमार, प्रियांशु कुमार, पूजा कुमारी, सीमा कुमारी, अन्नू कुमारी शामिल हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...