1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. मां के घर से बाहर जाने के बाद लड़की ने खुद को फंदे से लटकाया, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

मां के घर से बाहर जाने के बाद लड़की ने खुद को फंदे से लटकाया, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

Girl hangs herself after going out of mother's house; मां के घर से बाहर जाने के बाद 17 साल की लड़की ने खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया। जिसे सबसे पहले पड़ोस में रहने वाली बुजुर्ग महिला ने देखा। सुसाइड से पहले लड़की ने लिखा था इमोशनल लेटर।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : मां की गैर मौजूदगी में एक 17 वर्षीय लड़की ने घर में खुदकुशी कर ली। अपने पीछे लड़की ने एक नोट भी छोड़ा है जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसका यौन उत्पीड़न (Sexually Harasment) किया जा रहा था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। 12वीं कक्षा की छात्रा शुक्रवार शाम स्कूल से घर लौटी और अपनी विधवा मां के अनुपस्थित रहने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

खबरों के मुताबिक, लड़की के मृत शरीर को सबसे पहले पड़ोस की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला ने देखा। दरअसल, स्कूल से घर लौटने के बाद जब लड़की काफी समय तक घर से बाहर नहीं निकली, तो महिला उसके घर की ओर बढ़ी, जहां उसने बच्ची को फंदे से लटका पाया और तुरंत लड़की की मां को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया और मृत लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

सुसाइड नोट में लड़की ने बयां किया अपना दर्द

जांच के दौरान पुलिस को 17 वर्षीय लड़की द्वारा कथित तौर पर छोड़े गए सुसाइड नोट को बरामद किया गया। नोट में लड़की ने लिखा था कि, “मुझे करूर जिले में यौन उत्पीड़न के कारण मरने वाली आखिरी लड़की होनी चाहिए। मुझे यह कहने में डर लगता है कि मेरे इस फैसले के पीछे कौन है। मैं इस धरती पर लंबे समय तक रहना चाहती थी और दूसरों की मदद करना चाहती थी, लेकिन अब मुझे इतनी जल्दी यह दुनिया छोड़कर जाना होगा।”

आपको बता दें कि ये मामला तमिलनाडु (Tamil Nadu) के करूर जिले का है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...