1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पंद्रह साल की नाबालिग के साथ डेढ़ साल तक गैंगरेप, गर्भवती हुई तो 11 साल की छोटी बहन को बनाया शिकार

पंद्रह साल की नाबालिग के साथ डेढ़ साल तक गैंगरेप, गर्भवती हुई तो 11 साल की छोटी बहन को बनाया शिकार

दोनों नाबालिग पीड़िता के पिता ने बताया कि वे एक दिन दूध बेचकर वापस आए तो अपनी बड़ी बेटी को खाट पर लेटे देखा। उसका पेट फूला हुआ था। जब उन्होंने उससे पूछा तो उसने कुछ भी नहीं बताया तो उनको इस पर संदेह हुआ।

By Satyam Dubey 
Updated Date

राजस्थान के अलवर से एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जाएगा। यहां दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। दो लोगों ने 15 और 11 साल की दो बहनों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। मामला उस वक्त सामने आया जब 15 साल की नाबालिग गर्भवती हो गई। इस घटना की शिकायत एनईबी थाने में दर्ज की गई है। मामला दर्ज होने के बाद नाबालिगों का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपी फरार हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी अलवर के एक फार्म हाउस में काम करते हैं। दोनों नाबालिग बहनों का परिवार भी यहीं काम करता है। बच्चियों के पिता पशुओं को चारा और दूध निकालने का काम करते हैं। दोनों लड़कियां भी यहां बकरियां चराती थीं। जब बच्चियों के पिता फार्म हाउस पर नहीं होते थे तो दोनों आरोपी सप्पी और सुभानमेव 15 साल की नाबालिग का यौन उत्पीड़न करते थे। दोनों आरोपी डेढ़ साल से पीड़िता का यौन उत्पीड़न करते थे। जब 15 साल की नाबालिग गर्भवती हो गई तो दोनों आरोपी उसकी छोटी बहन का रेप करते थे।

दोनों नाबालिग पीड़िता के पिता ने बताया कि वे एक दिन दूध बेचकर वापस आए तो अपनी बड़ी बेटी को खाट पर लेटे देखा। उसका पेट फूला हुआ था। जब उन्होंने उससे पूछा तो उसने कुछ भी नहीं बताया तो उनको इस पर संदेह हुआ। वे उसे पास के गांव में नर्स के पास ले गए तो यहां जानकारी हुई कि बच्ची साढ़े सात महीने गर्भवती है। फिर नाबालिग ने अपने पिता से आपबीती बताई।

मामले की जानकारी होते ही पिता ने इसकी शिकायत दर्ज़ कराई। पीड़ित बच्चियों के पिता का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें इस पर ताना दिया। उनका आरोप है कि दो लाख रुपये लेकर राजीनामा करने का दबाव डाला। लेकिन उन्होंने ये नहीं किया। इस मामले में प्रशिक्षु IPS अमित जैन ने बताया कि मामले में गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज़ किया गया है। दोनों के बयान दर्ज किए गए हैं और आरोपियों की तलाश जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...