1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. 8 बच्चों के पिता ने की 8वीं की छात्रा से शादी, फिर घर ले जाकर जो किया वो बेहद शर्मनाक था..लांघी सारी हदें

8 बच्चों के पिता ने की 8वीं की छात्रा से शादी, फिर घर ले जाकर जो किया वो बेहद शर्मनाक था..लांघी सारी हदें

Father of 8 children married 8th student; 8 बच्चों के पिता ने किया 8वीं की छात्रा से शादी। प्रेमजाल में फंसाकर नाबालिग लड़की से की शादी। घर ले जाकर किया शर्मनाक हरकत।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : प्यार का नाटक कर पहले नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर शादी की। इसके बाद घर ले गया। लेकिन पीड़िता को जब पता चला की वह शख्स पहले से ही शादीशुदा और आठ बच्चों का बाप हैं, तो उस आठवीं क्लास में पढ़ रही लड़की के होश उड़ गये। फिर दोनों में विवाद होने लगे। इसके बाद शख्स ने सारी सीमाओं को लांघते हुए जो किया वो बेहद शर्मनाक था।

सच्चाई जानकर उड़े नाबालिग लड़की के होश

आपको बता दें कि ये चौंकाने वाला मामला झारखंड के जामताड़ा की है। दरअसल, आरोपी ने इसी साल जनवरी माह 2021 में कोर्ट में शादी कर बच्ची को अपने घर लेकर गया था। लेकिन पीड़िता को जब पता चला कि वह पहले से शादीशुदा और बच्चों का पिता है तो उसके होश उड़ गए। फिर दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद होने लगा। लड़की के घरवाले उसे लेने के लिए पहुंचे और बात तलाक तक पहुंच गई। हालांकि किसी तरह ग्रामीणों ने उनका समझौता करा दिया। इसके बाद भी परिजन बेटी को अपने साथ ले गए। कुछ दन बाद आरोपी ससुराल पहुंचा और प्यार का झूठा नाटक कर फिर से अपने साथ ले आया।

लड़की के साथ की ऐसी हैवानियत

बता दें कि पीड़िता को लाने के बाद कुछ दिन तक तो सब ठीक चला। लेकिन फिर नाबालिग को देह व्यापार में धकेलने का दबाव बनाने लगा। जब वह मना करती तो उसके साथ मारपीट करता। एक बार फिर उसने भागने का प्रयास किया, लेकिन ट्रेन नहीं मिली। ग्रामीण उसे पकड़कर ले आए और पति के हवाले कर दिया। आरोपी ने इस बीच पीड़िता को जानवरों की तरह प्रताड़ित किया। पहले मुंडन कराया और पूरे गांव में जुलूस निकाला। कभी करंट लगाता तो कभी लाठी-डंडों से पिटाई करता। आरोपी ने अत्याचारों की सारी हदें पार कर दीं। अब वह किसी तरह भागकर कर्माटांड बाजार पहुंची और पत्रकारों से मुलाकात पर अपनी आपबीती सुनाई।

आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...