1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. आठ साल की मासूम से दरिंदो ने की दरिंदगी, हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

आठ साल की मासूम से दरिंदो ने की दरिंदगी, हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप दहल जायेंगा। जो नालंदा कभी शिक्षा का केंद्र हुआ करता था, आज वहीं से ऐसी खबर सामने आ रही है, जो आपका दिल दहला देगी। यहां एक 8 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर पहले उसका गैंगरेप किया फिर उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया। गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पर बच्ची की अर्धनग्न हालत में लाश मिली।

बच्ची का दरिदों ने इतना दर्दनाक हत्या की है, जिसको सुनकर ही रुह कांप जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही   इलाके में सनसनी फैल गई, घटना करायपरसुराय थाना क्षेत्र की है। मासूम के साथ हुई क्रूरता से लोग आक्रोशित हो गये हैं। गुस्साए लोगो ने हिलसा-दनियावां हाइवे को जाम कर दिया। वहां मौजूद लोगो ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया। पुलिस की मानें तो बच्ची बुधवार शाम से ही घर से लापता थी। गुरुवार सुबह उसकी डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली है। अपराधियों को पकड़ने के लिए पटना से डॉग स्क्वाड की टीम को बुलाया गया है। प्रथम दृष्टया रेप के बाद हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

आपको बता दें स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों ने मासूम बच्ची को पहले अगवा किया फिर किसी सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद बचने के लिए उसकी हत्या कर लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। इलाके में सनसनी फैल गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...