1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. महिला कॉन्स्टेबल के साथ शादी के नाम पर धोखा, कुंवारा बताकर बनाया कई बार संबंध, फिर…

महिला कॉन्स्टेबल के साथ शादी के नाम पर धोखा, कुंवारा बताकर बनाया कई बार संबंध, फिर…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पहले कहा जाता था कि जनता गुमराह होती है, कान के कच्चे होते है। जिस कारण वो कभी-कभी धोखे के भी शिकार हो जाते है। लेकिन जब कोई प्रशासनिक अधिकारी ही धोखा खाये तो, वो भी किसी फंडिग या इन्वेस्ट में नहीं बल्कि प्यार में। एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के इंदौर की है। जहां एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ उसके प्रेमी ने धोखा दिया। जिसका उसने भरपूर फायदा भी उठाया और कई बार संबंध बनाये, लेकिन जब इस मामले की हकीकत सामने आई तो उसके भी होश गुम हो गये।

आपको बता दें कि इस मामले में सबसे अधिक चौंकाने वाली बात यह है कि महिला कॉन्स्टेबल ने यह धोखा किसी और से नहीं बल्कि पुलिस सब इंस्पेक्टर पर तैनात शख्स से खाई है। हालांकि इसे लेकर पीड़िता ने नजदीकी थाने में तहरीर भी दर्ज कराया। पीड़ित कॉन्स्टेबल ने बताया कि वह तेजाजी नगर क्षेत्र में रहती है। आरोपी एसआई भी तीन साल से इंदौर में ही पदस्थ रहा है। इस दौरान उसने खुद को कुंवारा बताकर संबंध बनाए और लिव इन रिलेशन में रहा। बाद में महिला आरक्षक को पता चला कि उसने झूठ बोला है तो फिर उसने शादी करने को कहा। इस पर वह मुकर गया। आरोपी एसआई अभी मंदसौर में पदस्थ है।

एसपी आशुतोष बागरी ने कहा कि जब वह इंदौर में पदस्थ था तो उन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था। इस दौरान आरोपी ने कई बार उसके साथ रिलेशन बनाए गए। वह उसे लगातार शादी का झांसा भी देता रहा। बाद में पता चला कि वह शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे भी हैं। पुलिस ने मामले में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम को मंदसौर रवाना किया है।

आपको बता दें कि महिला कॉन्स्टेबल भी अभी इंदौर में ही पदस्थ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...