1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. मुंहबोली बहन को भाई ने बनाया हवस का शिकार, बंधवाता था राखी

मुंहबोली बहन को भाई ने बनाया हवस का शिकार, बंधवाता था राखी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

अंबाला:  जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। दरअसल,एक भाई ने अपनी मुंहबोली बहन के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता नाबालिग है, पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया है कि एक परिवार के साथ उनकी मुलाकात हुई जिसके बाद जान पहचान बढ़ती गयी तो दोनों परिवारों का एक दूसरे के यहां आना जाना हो गया। पड़ोसी का बेटा उनकी बेटी से राखी भी बंधवाने लगा।

जिसके बाद आरोपी युवक ने उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया, और अश्लील विडियो भी बना लिया। आरोपी और उसका परिवार नाबालिग से काफी दिनों तक रुपये ऐंठते रहे। इस बात की जानकारी जब नाबालिग परिजनों को हुई तो उनके पैरो से जमीन खिसक गई। परिजनों ने पुलिस से शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि आरोपी युवक ने डरा धमका कर न सिर्फ लड़की बलात्कार किया बल्कि उससे पैसे भी ऐंठता रहा। आपको बता दें कि आरोपी हर साल उनकी बेटी से रक्षा बन्धन पर राखी भी बंधवाता था।

इस मामले में डीएसपी ने बताया कि नाबालिग के बयान के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है जिसमें रेप का आरोप भी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल कराया गया और 164 के तहत बयान करवाकर कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...