1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. बीजेपी नेता की अपराधियों ने गला रेत की हत्या, शिवरात्रि के दिन जा रहे थे मंदिर

बीजेपी नेता की अपराधियों ने गला रेत की हत्या, शिवरात्रि के दिन जा रहे थे मंदिर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्य़म दुबे

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से वारदात की ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। राज्य़ में बिगड़ी कानून व्यवस्था के साथ-साथ चोरी लूट हत्या की वरदात दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। जिसपर प्रशासन भी लाचार दिखाई दे रहा है। बेखौफ अपाराधियों का साहस इतना बढ़ गया है कि जिले के नौढिया गांव में बाइक सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी। बीजेपी नेता ग्राम संयोजक थे।

आपको बता दें कि रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नौढ़िया गांव में हुई वारदात में बदमाशों ने धारदार हथियारों से गला रेत कर बीजेपी नेता सुरेंद्र तिवारी की हत्या कर दी। बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब, गुरुवार देर शाम को शिवरात्रि के मौके पर तिवारी अपने घर से मंदिर जाने को निकले थे। इसी बीच अचानक रास्ते में तकरीबन आधा दर्जन बदमाशों ने उनके ऊपर हमला कर दिया।

वारदात को अंजाम देते देख आसपास के लोग दौड़े, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने तिवारी को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने और पड़ताल शुरू की। शुक्रवार सुबह को एफएसएल की टीम भेजी गई और खुद एसपी राकेश सिंह भी पहुंचे।

इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस वारदात को तिवारी की किसी से दुश्मनी तो नहीं थी इस पहलु पर जॉच कर रही है। वारदात के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखने को मिला।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...