1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पहले डोसा नहीं मिलने पर नाराज युवकों ने शख्स का चाकू से काट दिय़ा कान, जानें क्या है मामला

पहले डोसा नहीं मिलने पर नाराज युवकों ने शख्स का चाकू से काट दिय़ा कान, जानें क्या है मामला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: तमिलनाडु के नागपट्टनम से वारदात का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। यहां दो युवकों ने एक सप्लायर का कान केवल इसलिए काट दिया कि उन्हे डोसा पहले नहीं दिया गया। वारदात की सूचना पुलिस को गई, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो आरोपियों को कस्टडी में ले लिया है, वहीं घायल सप्लायर को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

आरोपियों का नाम अरुण कुमार और सिवा बताया जा रहा है। दोनो आरोपी एक फिल्म देखने गये थे। लेकिन फिल्म शुरु में टाइम था, तो वो दोनो पास के रेस्टोरेंट में डोसा खाने के लिए चले गये।  दोनो आरोपी दुकानदार से भिड़ गये और मामला बढ़ने पर उसका कान काट दिया। आइये जानते हैं क्या है पूरी घटना…

दरअसल, फिल्म देखने गये दोनो युवक रेस्टोरेंट में पहुंचने के बाद डोसा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। काफी देर के बाद एक डोसा आया भी तो सप्लायर ने उसे दूसरी टेबल पर सर्व कर दिया। ये देख अरुण और सिवा गुस्से से आग बबूला हो गये। इसके बाद दोनों की उस सप्लायर से खूब तू-तू मैं मैं हो गई। बात इतनी आगे बढ़ गई कि गुस्से में आकर दोनों युवक ने एक खंजर से बास्कर का कान काट दिया।

घटना के बाद उस लड़के को तुरंत नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया, वहीं दोनों अरुण और सिवा को भी पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। पुलिस की शुरुआती जांच में ये सामने आया है कि दोनों अरुण और सिवा उपद्रवी हैं जो पहले भी उपद्रव मचा चुके हैं। तमिलनाडु में वारदात के बीच कोरोना महामारी भी अपने पैर पसार रहा है।

पिछले 24 घंटे में तमिलनाडु में 7987 नये मामले सामने आये हैं, इस दौरान 29 लोगो ने अपनी जान गंवाई है। इसके साथ ही राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 13,000 के करीब पहुंच गई। राजधानी चेन्नई में 2,558 नए मामले सामने आए।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...